scriptबिना नंबर प्लेट की गाड़ी से चलने वाली भाजपा मेयर के पास है इतनी दौलत | BJP Mayor Abhilasha Gupta Property Details and Profile News in hindi | Patrika News

बिना नंबर प्लेट की गाड़ी से चलने वाली भाजपा मेयर के पास है इतनी दौलत

locationप्रयागराजPublished: May 22, 2018 02:50:17 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

इसलिए नहीं मिल पाया था नंबर प्लेट

Abhilasha Gupta

अभिलाषा गुप्ता

इलाहाबाद. पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में VIP कल्चर खत्म करने के बाद भी सत्ता की हनक बरकरार है। इलाहाबाद से बीजेपी की मेयर अभिलाषा गुप्ता राजधानी लखनऊ में बिना नंबर प्लेट की गाड़ी के घूमती नजर आई। उनकी गाड़ी पर नंबर प्लेट के स्थान पर ‘महापौर इलाहाबाद’ लिखा हुआ और यूपी प्रशासन का चिह्न लगा हुआ था । जिस गाड़ी से अभिलाषा गुप्ता घूम रहीं थी वह सबसे महंगी कार है। Skoda Octavia जिसकी कीमत 25 लाख है। इससे पहले मेयर होंडा सिटी से चलती थी। अभिलाषा गुप्ता एक सरकारी काम से लखनऊ आई थी। जबकि नंबर प्लेट के स्थान पर किसी भी प्रकार का अतिरिक्त चिह्न या नाम पट्टी का इस्तेमाल गैर कानूनी है।
इससे पहले होंडा सिटी से घूमती थी अभिलाषा गुप्ता
इलाहाबाद की मेयर अभिलाषा गुप्ता Skoda Octavia से पहले होंडा सिटी से घूमती थीं। जो 7 साल पुरानी थी। जो रास्ते में चलते-चलते बंद हो गई। नगर निगम से शिकायत के बाद यह गाड़ी मिली।
नंबर प्लेट न होने पर यह बोली मेयर
अभिलाषा गुप्ता ने गाड़ी पर नंबर प्लेट न होने पर बोलीं कि उन्हें दो दिन पहले यह गाड़ी प्रशासन ने दी है। RTO में नंबर प्लेट के लिए आवेदन भी दिया गया है। लेकिन मीडिया ने जब अस्थाई नंबर के बारे में सवाल किया तो वह बिना कोई जवाब दिए ही आगे बढ़ गईं।
92 करोड़ के सम्पत्ति की मालकिन हैं अभिलाषा गुप्ता
इलाहाबाद की मेयर अभिलाषा गुप्ता वर्तमान समय में 92 करोड़ की मालकिन हैं। यह लगातार दूसरी बार मेयर बनीं। अभिलाषा गुप्ता दूसरी बार इलाहाबाद की मेयर चुनी गई हैं। इनके पति नंद गोपाल गुप्ता यूपी सरकार में मंत्री हैं।
By- Prasoon Pandey

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो