script

एक्सईएन पिटाई मामले में भाजपा एमएलसी की बढ़ सकती है मुश्किलें, जानिए वजह

locationप्रयागराजPublished: Apr 10, 2022 10:17:58 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

नाराज कर्मचारियों ने घटना के विरोध में अभियंताओं और कर्मचारियों ने हाइडिल परिसर में धरना दिया और जमकर हंगामा मचाया। इस दौरान राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन और अभियंता संगठन ने कार्य बहिष्कार की धमकी भी दी। इसके साथ ही बिजली चोरी के मामले में कटे कनेक्शन को जोड़ने से इंकार करने के बाद समर्थकों के साथ एमएलसी सुरेंद्र चौधरी पर एक्सईएन के साथ मारपीट और अभद्र भाषा के इस्तेमाल का आरोप है।

एक्सईएन पिटाई मामले में भाजपा एमएलसी की बढ़ सकती है मुश्किलें, जानिए वजह

एक्सईएन पिटाई मामले में भाजपा एमएलसी की बढ़ सकती है मुश्किलें, जानिए वजह

प्रयागराज: भाजपा एमएलसी सुरेंद्र चौधरी और बिजली विभाग के एक्सईएन मनोज कुमार अग्रवाल के बीच का मामला बढ़ता जा रहा है। एक तरफ जहां भाजपा एमएलसी ने बिजली विभाग कर्मचारी के खिलाफ तहरीर दी है तो वहीं दूसरी तरफ भड़के कर्मचारी अब भाजपा एमएलसी की गिरफ्तारी पर अड़े हैं। दफ्तर में घसीटकर पीटने के मामले में एफआईआर दर्ज न होने से नाराज बिजली अभियंताओं और कर्मियों ने जमकर बवाल काटना शुरू कर दिया है।
नाराज कर्मचारियों ने घटना के विरोध में अभियंताओं और कर्मचारियों ने हाइडिल परिसर में धरना दिया और जमकर हंगामा मचाया। इस दौरान राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन और अभियंता संगठन ने कार्य बहिष्कार की धमकी भी दी। इसके साथ ही बिजली चोरी के मामले में कटे कनेक्शन को जोड़ने से इंकार करने के बाद समर्थकों के साथ एमएलसी सुरेंद्र चौधरी पर एक्सईएन के साथ मारपीट और अभद्र भाषा के इस्तेमाल का आरोप है। इस मामले में 24 घंटे बाद भी एमएलसी पर प्राथमिकी दर्ज होने से नाराज बिजली अभियंताओं और कर्मचारियों ने शनिवार को काम ठप कर दिया। इसके साथ ही मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तारी की भी मांग पर अड़े हैं।
यह भी पढ़ें

UP MLC Elections 2022: राजा भैया की जाने क्यों लगी प्रतिष्ठा दांव पर, भाजपा, सपा और जनसत्ता दल में है भारी टक्कर

एफआईआर दर्ज और गिरफ्तारी की मांग पर अड़े कर्मचारियों ने जमकर बवाल काटा है। बिजली कर्मचारियों और अधिकारियों ने एमएलसी और उनके समर्थकों की ओर से की गई मारपीट की घटना की निंदा की गई। साथ ही बिजली चोरी के खिलाफ चलाए जा रहे छापामारी अभियान के अलावा राजस्व वसूली अभियान, बकायेदारों के कनेक्शन काटने के अभियान रोक दिए गए। इसके साथ ही उच्च अधिकारियों ने यह भी चेताया कि अगर भाजपा एमएलसी के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं हुई तो सभी विभागीय कार्य ठप कर दिए जाएंगे।इसके साथ ही बिजली विभाग के लिएजूनियर इंजीनियरों ने भी एक स्वर से कहा कि एमएलसी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह काम नहीं करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो