script

बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक, पेयजल, बिजली और सड़क पर विशेष फोकस

locationप्रयागराजPublished: Jun 03, 2019 07:15:51 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

नैनी औद्योगिक क्षेत्र में बन्द पड़ी औद्योगिक इकाइयों में स्थलीय निरीक्षण कर उद्योगों को पुर्नजीवित करने का दिया भरोसा

Bjp Mp Rita bahuguna Joshi

बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी

प्रयागराज. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करने के बाद पहली बार प्रयागराज पहुंची भाजपा की नवनिर्वाचित सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने सोमवार को जिले के सभी विभागों के अधिकारियों के साथ विकास योजनाओं की समीक्षा बैठक की। वहीं उन्होंने अपने लोकसभा क्षेत्र इलाहाबाद की चार ग्रामीण विधानसभाओं की पेयजल, बिजली और सड़क की समस्याओं पर खास तौर पर फोकस किया।
डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने गर्मी के महीने में यमुनापार इलाके में पेयजल और सिंचाई की किल्लत को जहां प्राथमिकता के आधार पर दूर करने को कहा है। वहीं क्षेत्र में सफेद हाथी साबित हो रहे ओवरहेड टैंकों को भी पेयजल लाइनों से जल्द जोड़े जाने की बात कही है। डॉ. रीता जोशी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने शपथ ग्रहण के भाषण में सांसदों को निर्देश दिया है कि बिना समय गंवाये सांसद अपने-अपने क्षेत्रों के विकास में जुट जायें। डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने कहा है कि पीएम मोदी के निर्देशों का पालन करते हुए ही क्षेत्र की समस्याओं को और करीब से जानने समझने की कोशिश कर रही हूं।
उन्होंने नैनी औद्योगिक क्षेत्र में बन्द पड़ी औद्योगिक इकाइयों में स्थलीय निरीक्षण कर उद्योगों को पुर्नजीवित करने का भी लोगों को भरोसा दिलाया है। उन्होंने कहा है कि इस मामले में एक प्रस्ताव बनाकर केन्द्र सरकार को भेजेंगी और प्रयास करेंगी कि उनके पिता स्वर्गीय हेमवती नंदन बहुगुणा के प्रयास से बसाये गए नैनी औद्योगिक क्षेत्र को फिर से पुर्नस्थापित किया जा सके, ताकि क्षेत्र के विकास के साथ लोगों को रोजगार भी मिलता रहे।
BY- PRASOON PANDEY

ट्रेंडिंग वीडियो