राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा का हल्लाबोल, कहा देश से माफ़ी मांगे

कहा राजनीतिक फायदे के लिए कांग्रेस ने किया गलत प्रचार

प्रयागराज। राफेल विमान सौदे के मामले में पुर्नविचार याचिका खारिज किए जाने और पीएम मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में सुप्रीम कोर्ट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मिली कड़ी फटकार के बाद बीजेपी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी देश भर में शनिवार को कांग्रेस के खिलाफ सड़कों पर उतरी और नारेबाजी कर जोरदार प्रदर्शन भी किया। भाजपा नेताओं ने पीएम पर राफेल मामले में बेबुनियाद आरोप लगाकर उन पर अमर्यादित टिप्पणी के मामले में राहुल गांधी से सार्वजनिक रुप से देश की जनता से माफी मागने की मांग की है।

इसे भी पढ़े-यूपी में पहली बार रिमोट बम से हुआ था मंत्री पर जानलेवा हमला , परिवार को न्याय का इंतज़ार

भाजपा नेताओं ने कहा है कि कांग्रेस नेता ने राजनीतिक फायदे के लिए लोक सभा चुनाव के दौरान राफेल को मुद्दा बनाकर पीएम मोदी को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की थी। लेकिन लोकसभा में जहां जनता ने भारी सीटें जिताकर कांग्रेस नेताओं को जवाब दे दिया था। वहीं अब सुप्रीम कोर्ट ने भी राफेल खरीद मामले में पुर्नविचार याचिका खारिज कर दिया है, जिससे कांग्रेस के सभी आरोप झूठे साबित हुए हैं।

भाजपा नेताओं ने मांग की है कि राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट के अंदर माफी मांग ली है, लेकिन जिस तरह से उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी की छवि खराब करने की कोशिश की थी, उसी तरह अब उन्हें सार्वजनिक रुप से भी देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।भाजपा जिला अध्यक्ष अवधेश गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस ने पूरे देश को भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि धूमिल करने के लिए राशन के मुद्दे को बढ़ा चढ़ाकर बताते रहे जबकि सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें करारा जवाब दे दिया है उन्होंने कहा राहुल गांधी को इस मुद्दे पर शारीरिक तौर पर पूरे से माफी मांगनी चाहिए।

कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में फूलपुर कि सांसद केसरी देवी पटेल ने कहा कि विपक्ष के पास जनता के बीच जाने के लिए कोई मुद्दा नहीं बचा है जिसके चलते विपक्ष गलत प्रचार करके राजनीतिक लाभ लेना चाहता है उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय से फटकार लगने के बाद राहुल गांधी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।

प्रसून पांडे
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned