scriptराम मंदिर बनने से कोई रोक नही सकता, दिल्ली में चल रही विहिप की धर्मसभा को भाजपा का समर्थन | BJP support for ram mandir Dharma Sabha in Delhi | Patrika News

राम मंदिर बनने से कोई रोक नही सकता, दिल्ली में चल रही विहिप की धर्मसभा को भाजपा का समर्थन

locationप्रयागराजPublished: Dec 10, 2018 09:40:01 am

कांग्रेस के विरोध से फंसा राममंदिर ,देश देख रहा है

बीजेपी

केशव प्रसाद मौर्या

प्रयागराज : देश भर में राम मंदिर निर्माण को लेकर बढ़ रही सरगर्मी के बीच भाजपा नेता अब खुल कर सामने आ गये है। दिल्ली में चल रही विहिप की धर्मसभा पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रयागराज में बड़ा बयान दिया है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो कर रहेगा।उन्होंने कहा राम मंदिर बनने से कौन रोक सकता है। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी राम मंदिर निर्माण में किस प्रकार बाधा बनकर कोर्ट में सुनवाई को टलवाने का प्रयास कर रही है यह पूरा देश देख रहा है। राम मंदिर निर्माण के लिए देश भर में विश्व हिन्दू परिषद की धर्मसभा चल रही है। उसी कड़ी में आज दिल्ली में चल रही धर्मसभा है जिसको भारतीय जनता पार्टी का खुला समर्थन है।

वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आगामी कुंभ मेले की तैयारियों के साथ शहर में चल रहे कुम्भ कार्यों के लोकार्पण के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी 16 दिसंबर को प्रयागराज आ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन से पहले प्रयागराज की धरती पर लगभग सभी देशों के राजदूत 15 दिसंबर को प्रयागराज की धरती पर पहुंचेंगे। संगम नगरी प्रयागराज कुम्भ मेले के माध्यम से देश और दुनिया में दुनियां के सबसे बड़े धार्मिक मेले के साथ जिसमें भारतीय संस्कृति और भारतीय सभ्यता का परिचय कराने के लिए दूसरे देशों के लोग आएं और यहां की सभ्यता के साथ दुनियां के सबसे बड़े धार्मिक मेले से रुबरु हो सकें।

वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने 11 दिसंबर को आ रहे कई राज्यों के चुनाव नतीजों पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कमल खिल कर रहेगा। भाजपा का कमल खिलने से कोई नहीं रोक सकता। इस दौरान उन्होंने एग्जिट पोल को गलत बताते हुए कहा कि चुनाव परिणाम भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में आएगा क्योंकि हमने काम करके दिखाया है। बता दें केशव प्रसाद मौर्या प्रयागराज के दो दिवसीय दौरे पर मिडिया से मुखातिब हुए अकी मुद्दों पर अपनी बात रखी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो