scriptबीजेपी आज करेगी इलाहाबाद के महापौर प्रत्याशी की घोषणा | Bjp will decleare Allahabad Mayor candidate today news in Hindi | Patrika News

बीजेपी आज करेगी इलाहाबाद के महापौर प्रत्याशी की घोषणा

locationप्रयागराजPublished: Nov 05, 2017 02:12:59 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

नगर पंचायत प्रत्याशियों के नाम घोषित होने से बढ़ी चुनावी तापमान

बीजेपी

BJP

इलाहाबाद. बीजेपी ने भले ही अभी तक इलाहाबाद महापौर और पार्षद प्रत्याशियोें के नाम घोषित नहीं किए हो लेकिन शनिवार देर रात झूंसी सहित गंगापार और यमुनापार की नगर पंचायतों में पार्टी के उम्मीदवारों के नाम घोषित कर चुनावी हलचल जरूर बढ़ा दी है। उम्मीद की जा रही है कि रविवार को ही बीजेपी महापौर और पार्षद प्रत्याशियों के नाम से भी पर्दा उठा सकती है।
नगर निकाय चुनाव के नामाकंन को अब दो दिन शेष हैं। बावजूद इसके अभी तक बीजेपी ने महापौर और पार्षद प्रत्याशियों का नाम रहस्य बना हुआ है। हालांकि शनिवार रात बीजेपी ने नगर पंचायत प्रत्याशियों के नाम घोषित कर सियासी गलियारी का तापमान थोड़ा जरूर बढ़ा दिया है। बीजपी ने फूलपुर के पूरेअछई से अनिल कुमार, शेखपुर पश्चिमी से बलवंत मौर्य, शुक्लाना से विमला देवी, शेखपुर पूर्वी से जहरा फातिमा, पूरेमहारथ से तारादेवी, कैथाना से सुषमा देवी, सेखपुर उत्तरी से अजय मौर्य, इस्माइलगंज से अजय कुमार केसरी, लोचनगंज से रायसाहब, भौसाही टोला से प्रमोद पांडेय, बरईटोला से राजेश कुमार गुप्ता और दुनियागंज से सत्यम केशरी को प्रत्याशी बनाया गया।
झूंसी के मुन्सी का पुरा से अन्नू सिंह, राघवदास से अनुराग उपाध्याय, कजरिया तालाब लेखराजपुर से पंचम कुशवाहा, लपेटुआ से विराट गुप्ता, कटका खास से आरती कुशवाहा, प्रभुदत्त ब्रह्मचारी टोला सावित्री नगर से राजीव मिश्रा, तुकाना से सरस्वती निशाद, धर्मशाला पूर्वी से सूर्यभान सिंह कुशवाहा, पटहरी टोला से अमन कुमार, एडीए अशोक कुमार निषाद, दक्षिणी धर्मशाला से बबलू कुमार सोनकर, दक्षिणी मलाहन से दयाराम निषाद, केवटाना से द्वारिका प्रसाद बिंद, उत्तरी धर्मशाला से धीरेंद्र बहादुर यादव को प्रत्याशी बनाया है। मउआइमा में मुस्तफाबाद से सुलेह नैयर, पूराकाजी पसियाना से जगदीश खत्री, मौलाना से मोहम्मद नमान, अजमपुर नयापुरा से राबिया बानो, कजियानाकला से राजसजीवन, हजियाना से गुलामनबी, पुराकाजी से प्रदीप कुमार केशरवानी, अबूहलीम पट्टी से रूबी बीजेपी की प्रत्याशी होंगी। हालांकि पूरा मिजांजी उत्तरी से पूरा मिजाजी दक्षिणी, शाहगंज स्टेशन रोड से मिसीरा देवी, महतवाना, अजमपुर पूर्वी और आजमपुर पश्चिमी के प्रत्याशियों की घोषणा अभी नहीं की गई है।
इसी अनुसार जमुनापार सिरसा के रमकियाना गांधी नगर से विष्णु शंकर केशरी, बालमुकुंद नगर से शांति देवी, कटरा हीराराम से राणा सेठ, कटरा अजीब बेगम से शशांक सेठ, पूरा जगन्नाथ से अरविंद सेठ पिंटू, कृष्ण नगर से नीरज कुमार, बभनौटी से मनीष कुमार पाठक, कपसहाई से रीना सेठ, गुडहट्टी से भगवान केशरी और महुआकोठी से ज्योति केशरी के नाम पर मुहर लगी है। हालंाकि यहां भी मुंशी रामस्वरूप नगर की सीट को लेकर अभी तक नाम फाइनल नहीं हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो