scriptहिमाचल और गुजरात में भाजपा की जीत, तस्वीरों में देखें इलाहाबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं का जश्न | Patrika News
प्रयागराज

हिमाचल और गुजरात में भाजपा की जीत, तस्वीरों में देखें इलाहाबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं का जश्न

4 Photos
6 years ago
1/4

भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में मिली जीत का संगम नगरी में जमकर जश्न मनाया । चुनाव परिणाम आने के बाद बीजेपी नेता और कार्यकर्ता ने सड़कों पर आतिशबाजी की और एक दूसरे को मिठाई खिलाई ।

2/4

गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को बहुमत मिलने के बाद में भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने सड़क पर उतरकर खुशियां मनाई, जैसे जैसे रुझान परिणाम में तब्दील होते गये भाजपा कार्यकार्ताओ का उत्साह बढ़ता गया।

3/4

भाजपा कार्यकर्ताओ के साथ शहर की मेयर अभिलाषा गुप्ता भी जश्न में शामिल हुईं और शहर के सिविल लाइंस चौराहे पर जीत की ख़ुशी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर लेकर जश्न मनाया । मौके पर जश्न में डूबे पार्टी कार्यकर्ताओ ने सड़क में जमकर आतिशबाज़ी की और पटाखे जलाकर नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाकर जश्न मनाया।

4/4

गुजरात की जीत पर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने कहा कि राष्ट्र धर्म का पालन ईमानदारी से करते हुए देश की जनता के हक में निर्णय लेने वाले प्रधानमंत्री की जीत है, यह भाजपा की सरकार गांव गरीब और जरूरतमंद लोगों के साथ खड़ी है जिसका परिणाम यह है कि एक के बाद एक राज्य भारतीय जनता पार्टी को स्वीकार कर रहे है। गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को भारी सफलता मिली है। गुजरात में जहां बीजेपी छठी बार लगातार सरकार बनाने जा रही है, वहीं हिमाचल में बीजेपी ने कांग्रेस को हराकर सत्ता हासिल की है ।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.