scriptBig breaking : जमीन के बटवारे में दो पक्षों में खूनी संघर्ष ,अतीक और रशीद को लगी गोली | Bloody conflict between the two sides in partition of ground | Patrika News

Big breaking : जमीन के बटवारे में दो पक्षों में खूनी संघर्ष ,अतीक और रशीद को लगी गोली

locationप्रयागराजPublished: Oct 29, 2019 03:11:57 pm

लगातार हो रही घटनाओं से पुलिस सवालों के घेरे में

Bloody conflict between the two sides in partition of ground

Big breaking : जमीन के बटवारे में दो पक्षों में खूनी संघर्ष ,अतीक और रशीद को लगी गोली

प्रयागराज | जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में जमीन के बंटवारे को लेकर दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ। इस विवाद में दो युवकों को गोली मार दी गई है। गंभीर रूप से घायल युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को भी दबिश देकर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हुई है।


बता दें कि नवाबगंज थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में दो पक्षों में जमीन का बंटवारा चल रहा था। इसी बंटवारे में गांव के और लोग भी मौजूद थे ।बंटवारे के दौरान दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई और विवाद बढ़ गया। विवाद के बढ़ते दोनों पक्षों में हाथापाई और मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान एक पक्ष ने फायरिंग कर दी। गोली अतीक अहमद और उनके परिवार के ही राशिद और लग गई। अतीक के मुंह और पेट में गोली लगी है जबकि राशिद के हाथ में गोली लगने की जानकारी दी जा रही है।


इसे भी पढ़े- Big breaking :तिहरे हत्याकांड से थर्राया प्रयागराज, पूरे जिले हड़कंम


पुलिस को सूचना देकर परिजनों ने घायलों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां से उन्हें शहर के स्वरूप रानी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं पूरे गांव में फोर्स तैनात है स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। बता दें कि मुबारकपुर गांव बेहद संवेदनशील गांव माना जाता है ।यहां जमीन के विवाद को लेकर आए दिन विवाद होते रहते हैं।


इसके पहले नबाबगंज थाना क्षेत्र में सुबह लेदहा गाँव में दो पक्षों में जम कर मार पीट हुई जिसमें एक व्यक्ति की मौत गई हो गई है पुलिस अभी एक ममाले को सुलझाने में लगी थी की उसी थाना क्षेत्र में फिर हुई गोली बारी ने हड़कंप मचा दिया है। जिले आलाधिकारी घटना के बाद एक जगह से दुसरे जगह ता भागते रहे वही लगातार हो रही घटनाओं ने पुलिस पर सवालिया निशान लगा दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो