scriptप्रयागराज में रेस्टोरेंट के बाहर बमबाजी, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस | Bombing outside the restaurant Georgetown crime prayagraj | Patrika News

प्रयागराज में रेस्टोरेंट के बाहर बमबाजी, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

locationप्रयागराजPublished: Feb 24, 2023 10:07:43 am

Submitted by:

Anjani Srivastava

प्रयागराज के जार्जटाउन में एक रेस्टोरेंट के बाहर गुरुवार रात बमबाजी की गई, जिससे वहां खड़ी दो फोर व्हीलर व करीब आधा दर्जन दो पहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गया।

प्रयागराज में रेस्टोरेंट के बाहर बमबाजी, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

जार्जटाउन में रेस्टोरेंट के बाहर बमबाजी से क्षतिग्रसत कार।,जार्जटाउन में रेस्टोरेंट के बाहर बमबाजी से क्षतिग्रसत कार।,जार्जटाउन में रेस्टोरेंट के बाहर बमबाजी से क्षतिग्रसत कार।

रेस्टोरेंट मालिक के भांजे से हुआ था विवाद

जार्जटाउन क्षेत्र में संदीप पांडेय का अलडोराडो नाम से रेस्टोरेंट है। गुरुवार रात पल्सर बाइक, स्कूटी तथा एक अन्य गाड़ी से पहुंचे आधा दर्जन लड़कों ने बमबाजी की, जिससे वहां पर अफरातफरी मच गई। इस दौरान रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी दो कारें और करीब आधा दर्जन दो पहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। रेस्टोरेंट मालिक की सूचना पर एसीपी कर्नलगंज राजेश यादव और जार्जटाउन थाना प्रभारी धीरेंद्र सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। संदीप पांडेय ने बताया कि उनके भांजे के साथ सिविल लाइंस में कुछ लड़कों ने मारपीट की थी। उन्हीं लोगों ने हमला किया है। वही जार्जटाउन इंस्पेक्टर ने बताया की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, जल्द ही आरोपियों को गिरफतार किया जाएगा। पुलिस की माने तो मारपीट करने वाले लड़कों का गिरोह है। जो न सिर्फ मारपीट करते हैं बल्कि इंस्टाग्राम पर मारपीट का वीडियो भी अपलोड करते हैं। पुलिस की प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि तोड़फोड़ करने वाले युवकों से रेस्टोरेंट मालिक के भांजे से कुछ पूर्व विवाद हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो