scriptजीजा के छोटे भाई से तय हुई प्रेमिका की शादी तो प्रेमी ने चाकू घोंपकर मार डाला | boyfreind murder his girlfreind after set marriage other man | Patrika News

जीजा के छोटे भाई से तय हुई प्रेमिका की शादी तो प्रेमी ने चाकू घोंपकर मार डाला

locationप्रयागराजPublished: Dec 07, 2019 04:12:23 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पुलिस ने बताया कि प्रेमिका की शादी किसी और से तय होने के बाद प्रेमी ने उसे मार डाला

boyfreind murder

पुलिस ने बताया कि प्रेमिका की शादी किसी और से तय होने के बाद प्रेमी ने उसे मार डाला

महराजगंज. जिले के घुघली थाना इलाके के बारीगांव में एक युवती की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने बताया कि प्रेमिका की शादी किसी और से तय होने के बाद प्रेमी ने उसे मार डाला।
बारीगांव की रहने वाली एक युवती पास गांव के ही बबलू नामक युवक से प्रेम करती थी। दोनों एक दूसरे से के काफी करीब थे। इस बात की जानकारी धीरे-धीरे गांव वालों के साथ ही घर वालों को को भी होने लगी। परिवार के लोगों ने पहले तो दोनों को एक-दूसरे से दूर रहने की सलाह दिया। लेकिन जब बात नहीं बनी तो प्रेमिका के घर वालों ने उसकी शादी अपने ही रिश्तेदार यानि प्रेमिका के जीजा के छोटे भाई से कर दिया।
इधर बबलू और उसकी प्रेमिका का मिलना जुलना लगा ही रहा। लेकिन बबलू के गुस्से को जानते हुए प्रेमिका उससे ये बात नहीं बताई कि उसकी शादी किसी और से होने जा रही है। बबलू ने अचानक प्रेमिका का फोन चेक किया तो पता चला कि किसी अन्य नंबर पर उसकी हर रोज बात होती है।
प्रेमिका पर बबलू ने दबाव डाला तो उसने बताया कि घर वालों ने उसकी शादी उसी के जीजा के छोटे भाई से तय कर दी है। अब वो किसी भी हाल में बबलू की नहीं हो सकती। इस बात को जानकर बबलू आग बबूला हो गया। पहले तो प्रेमिका को उसने गालियां दीं। फिर धमकी दिया कि अगर वो उसकी जिंदगी में नहीं तो किसी और की जिंदगी में भी नहीं जा पाएगी।
गुरूवार की सुबह प्रेमिका जैसे ही खेत की तरफ जाने लगी तो बबलू ने उसका पीछा किया। घर से काफी दूर जाने पर बबलू ने प्रेमिका को मिलने के लिए स्कूल के पास बुलाया। बबलू की बातें में आकर वो उससे मिलने के लिए स्कूल तक चली गई। वहीं बबलू ने प्रेमिका पर चाकू से सात बार वार करके खत्म कर दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो