scriptbreaking news:सुमित शुक्ला हत्याकांड के आरोपी सहित पांच लोग विदेशी सीमा से हुए गिरफ्तार,सुमित समर्थकों ने कहा… | breaking news: accused of sumit shukla murder case arrested | Patrika News

breaking news:सुमित शुक्ला हत्याकांड के आरोपी सहित पांच लोग विदेशी सीमा से हुए गिरफ्तार,सुमित समर्थकों ने कहा…

locationप्रयागराजPublished: Nov 09, 2018 05:12:30 pm

सुमित शुक्ला की गोली मारकर हुई थी हत्या, पुलिस को मिली बड़ी सफलता

sumit shukla

hatyakand

प्रयागराज: इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र नेता अच्युतानंद शुक्ला उर्फ़ सुमित शुक्ला के बहुचर्चित हत्याकांड मामले में आरोपी छात्र नेता सहित पांच लोगों की गिरफ्तारी बताई जा रही है।बता दें कि पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात आरोपियों को नेपाल सीमा के आस पास से गिरफ्तार किया गया है।

गौरतलब हो कि बीते 31 अक्टूबर की रात एक जन्मदिन पार्टी के दौरान इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पी सी बनर्जी छात्रावास में सुमित शुक्ला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।बता दें कि हत्या का आरोप इलाहाबाद विश्वविद्यालय से संबंधित महाविद्यालय सीएमपी डिग्री कॉलेज के वर्तमान अध्यक्ष आशुतोष त्रिपाठी सहित हरकेश मिश्रा और पूर्व छात्र नेता प्रिंस सिंह पर लगा।

हालांकि अभी तक पुलिस ने इस मामले में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।लेकिन सूत्रों की मानें तो पांच लोग गिरफ्तार हुए हैं।आरोपियों से क्राइम ब्रांच और पुलिस पूछताछ कर रही है। बता दें कि सुमित शुक्ला इलाहाबाद विश्वविद्यालय से 2012 में उपाध्यक्ष पद का चुनाव लड़ चुके थे।उसके बाद से लगातार वह छात्र संघ चुनाव में अपनी हनक कायम रखे थे।

सुमित शुक्ला हत्याकांड के बाद सुमित समर्थकों में भयंकर आक्रोश था।छात्रनेता अभिषेक सिंह सोनू के नेतृत्व में दो दिन पहले सुमित समर्थकों ने पुलिस प्रशासन को 48 घंटे का समय दिया था और कहा था कि अगर आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो शहर बंद होगा।

सुमित शुक्ला की हत्या का आरोप आशुतोष त्रिपाठी पर लगने के बाद सब इस लिए हैरान थे की पिछले कई वर्षो से आशुतोष सुमित के साथ ही रहता था। सुमित ने ही आशुतोष को चुनाव लडवाया और उसने बड़ी जीत दर्ज की।बता दें की सुमित गोंडा जिले का रहना वाला था । वही आरोपियों की गिरफ्तारी की खबर सुनते ही सुमित समर्थक पुलिस अधिकारीयों से सम्पर्क साधने लगे समर्थकों का कहना है की उन्हें सामने लाये ,आरोपी यह बताये की हत्या के पीछे किसका हाथ है । हलाकि पुलिस भी तक इस मामले का खुलासा किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो