scriptयूपी के कैबिनेट मंत्री का भाई गिरफ्तार ,मौके से लाखों का कैश असलहा ,कारतूस और बम बरामद | Brother of UP cabinet minister arrested from gambling floor | Patrika News

यूपी के कैबिनेट मंत्री का भाई गिरफ्तार ,मौके से लाखों का कैश असलहा ,कारतूस और बम बरामद

locationप्रयागराजPublished: Feb 07, 2020 09:58:33 am

पुलिस भी बचती रही नाम लेने से ,मंत्री के परिवार से अलग रहता है भाई

Brother of UP cabinet minister arrested from gambling floor

यूपी के कैबिनेट मंत्री का भाई गिरफ्तार ,मौके से लाखों का कैश असलहा ,कारतूस और बम बरामद

प्रयागराज | जिले की स्वाट टीम और पुलिस टीम ने बड़ी कार्यवाही करते हुए जुए की फड़ से दर्जनभर लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मुखबिर की सूचना के मुताबिक़ की स्वाट टीम ने कोतवाली के बहादुर गंज सुलाकी चौराहे की एक गली को घेर कर एक मकान में दबिश दी। मकान में जुआ खेला जा रहा था जहां से लोगों को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से एक लाख 81 हज़ार रूपए और एक तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है। पकड़े गए लोगो में यूपी के कैबिनेट मंत्री का भाई शामिल है। हालांकि मंत्री का अपने भाई से सालो से कोई संबंध नही है। पुलिस भी मंत्री का नाम लेने से बचती रही।

इस भी पढ़े –राष्ट्रपति के निर्देश पर पूर्व कुलपति के खिलाफ आज आयेगी जांच टीम ,अश्लील चैट सहित कई गंभीर आरोप


पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बच्चा गुप्ता के सुलाकी चौराहे मकान के अंदर छापा मारा गया ।जिसमें जुआ खेल रहे लोग रंगे हाथ पकड़े गए हैं। मौके से तेरह लोग गिरफ्तार किये गये है।पुलिस द्बवारा दी गई जानकारी के मुताबिक़ स्वाट टीम थाना कोतवाली थाना बैरहना की संयुक्त छापेमारी में बच्चा गुप्ता के घर से लोगों को देर रात पकड़ा गया है। बताया जा रहा है की बच्चा उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री का भाई है। पकड़े गए लोगों के पास से 181 950 रुपए बरामद हुए हैं। मौके से 15 मोबाइल ताश के पत्ते 315 बोर का तमंचा दो जिंदा कारतूस 9 जिंदा बम बरामद हुआ है। इस संबंध में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए सभी को जेल भेजने की कार्यवाही कर रही है।

जुए की फड़ से पकड़े गए बच्चा गुप्ता जो सुलाकी चौराहे बहादुरगंज के रहने वाले हैं। रंजीत कुमार सोनकर बैंक रोड , जितेंद्र कुमार सोनकर भी बैंक रोड ,अबूकैश उर्फ मनु शादियाबाद ,रोहन कुमार साहू शाहगंज विजय कुमार शुक्ला, मालवीय नगर, शिव कुमार केसरवानी चक रघुनाथ नैनी, संजू कुमार मुट्ठीगंज ,मोहम्मद कासिम अतरसुइया ,सतीश कुमार श्रीवास्तव चक रघुनाथ नैनी ,राजेश कुमार केसरवानी राजरूपपुर ,मोहित केसरवानी मुट्ठीगंज ,अरुण कुमार अलोपीबाग के रहने वाले हैं। इन सभी के खिलाफ सार्वजनिक जुआ अधिनियम के तहत आर्म्स एक्ट और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है। हालाकि इस मामले कैबिनट मंत्री के परिवार से बात करने की कोशिश की लेकिन बात नही हो सकी। वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंत्री के परिवार से उनके भाई का रिश्ता बीते पंद्रह सालों से नही है वह अलग रहता है।

ट्रेंडिंग वीडियो