scriptखून के रिश्ते को किया तार-तार, चार साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म | brutal rape case in allahabad | Patrika News

खून के रिश्ते को किया तार-तार, चार साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म

locationप्रयागराजPublished: Oct 30, 2018 10:07:01 am

बच्ची को सुलाकार परिजन गए थे कथा सुनने, वहशी बाबा ने की बर्बरता

rape

खून के रिश्ते को किया तार—तार, चार साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म

प्रयागराज। जनपद के यमुनापार इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने मानवता और रिश्तों को तार-तार कर दिया है। घूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक वहशी बाबा ने अपनी पोती से दुष्कर्म किया है। चार साल की मासूम बच्ची को गंभीर हालत में स्वरूप रानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों के मुताबिक बहुत ज्यादा खून बहने से उसकी स्थिति चिंताजनक है।
पुलिस के मुताबिक रविवार रात बच्ची के परिजन उसे सुलाकर गांव में ही शिवचर्चा में शामिल होने गए थे। रात करीब दस बजे बच्ची की मां कथा सुनकर लौटी तो उसे कमरे में बच्ची नहीं मिली। तब तक बच्ची का पिता और अन्य परिजन भी आ गए। इसके बाद सभी मिलकर बच्ची की तलाश करने लेकिन देर रात तक बच्ची का कोई पता नहीं चला। इसी दौरान रिश्ते में बच्ची का बाबा लगने वाला व्यक्ति खून से लथपथ बच्ची को लेकर घर पहुंचा गया। बच्ची बेहोश थी और उसके तथा आरोपी के कपड़ों में खून लगा था। परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका में उससे पूछताछ की तो वह वहां से भाग निकला। जब तक परिजन उसका पीछा करते वह भाग निकला था।
इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मामले की जानकारी मिलते ही एसपी यमुनापार सहित थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की। पुलिस सुरक्षा में बच्ची को स्वरूप रानी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज जारी है। पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी को सोमवार को दबोच लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो