scriptयूपी में व्यवसायी को मिली धमकी, कहा-मुन्ना बजरंगी को मैंने मारा है, आदमी भेजूंगा पैसे दे देना, नहीं तो… | Businessman got threat in the name of sunil rathi in prayagraj | Patrika News

यूपी में व्यवसायी को मिली धमकी, कहा-मुन्ना बजरंगी को मैंने मारा है, आदमी भेजूंगा पैसे दे देना, नहीं तो…

locationप्रयागराजPublished: Jan 21, 2019 04:10:12 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

न्ना बजरंगी के साथ जेल में बंद था कुख्यात सुनील राठी

Sunil Rathi

Sunil Rathi

इलाहाबाद. यूपी के इलाहाबाद के बाई का बाग मोहल्ला के एक कारोबारी ने कीडगंज थाने में कुख्यात सुनील राठी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसका कहना है कि रंगदारी मांगने को लेकर फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। बताया कि फोन पर कहा गया कि ”मैं सुनील राठी बोल रहा हूं। मुन्ना बजरंगी को मैंने ही मारा है। मैं अपना आदमी भेजूंगा तो पैसे दे देना। चालाकी की तो जान से मारे जाओगे।”

इस मामले में पुलिस ने बताया कि कारोबारी राधेश्याम काफी डरा हुआ है। बताया कि 14 जनवरी की रात करीब नौ बजे उनके मोबाइल पर अंजान नम्बर से फोन आया था। फोन करने वाले शख्स ने खुद का नाम राठी बताते हुए बागपत जेल से बोलने की बात कही। साथ ही मुन्ना बजरंगी की हत्या का जिक्र करते हुए लाखों रुपये की रंगदारी मांगी। बतादें कि कुख्यात सुनील राठी मुन्ना बजरंगी के साथ एक ही बैरक में बंद था। नौ जुलाई 2018 को मुन्ना बजरंगी की हत्या हुई थी। जिसमें सुनील राठी का नाम आया था।

जानिए कौन है कुख्यात सुनील राठी
उत्तराखंड और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अपराध जगत में सुनील राठी का नाम बड़ा है। अपने पिता की हत्या के बाद उसने जुर्म की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद एक-एक करके चार लोगों को मौत की नींद सुला दिया। लोग सुनील के नाम से भी डरने लगे। उसकी मां पिछले विधानसभा चुनाव में बीएसपी के टिकट पर छपरौली विधानसभा से चुनाव भी लड़ चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो