यूपी में व्यवसायी को मिली धमकी, कहा-मुन्ना बजरंगी को मैंने मारा है, आदमी भेजूंगा पैसे दे देना, नहीं तो...

न्ना बजरंगी के साथ जेल में बंद था कुख्यात सुनील राठी

By: sarveshwari Mishra

Published: 21 Jan 2019, 04:10 PM IST

इलाहाबाद. यूपी के इलाहाबाद के बाई का बाग मोहल्ला के एक कारोबारी ने कीडगंज थाने में कुख्यात सुनील राठी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसका कहना है कि रंगदारी मांगने को लेकर फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। बताया कि फोन पर कहा गया कि ''मैं सुनील राठी बोल रहा हूं। मुन्ना बजरंगी को मैंने ही मारा है। मैं अपना आदमी भेजूंगा तो पैसे दे देना। चालाकी की तो जान से मारे जाओगे।''


इस मामले में पुलिस ने बताया कि कारोबारी राधेश्याम काफी डरा हुआ है। बताया कि 14 जनवरी की रात करीब नौ बजे उनके मोबाइल पर अंजान नम्बर से फोन आया था। फोन करने वाले शख्स ने खुद का नाम राठी बताते हुए बागपत जेल से बोलने की बात कही। साथ ही मुन्ना बजरंगी की हत्या का जिक्र करते हुए लाखों रुपये की रंगदारी मांगी। बतादें कि कुख्यात सुनील राठी मुन्ना बजरंगी के साथ एक ही बैरक में बंद था। नौ जुलाई 2018 को मुन्ना बजरंगी की हत्या हुई थी। जिसमें सुनील राठी का नाम आया था।


जानिए कौन है कुख्यात सुनील राठी
उत्तराखंड और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अपराध जगत में सुनील राठी का नाम बड़ा है। अपने पिता की हत्या के बाद उसने जुर्म की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद एक-एक करके चार लोगों को मौत की नींद सुला दिया। लोग सुनील के नाम से भी डरने लगे। उसकी मां पिछले विधानसभा चुनाव में बीएसपी के टिकट पर छपरौली विधानसभा से चुनाव भी लड़ चुकी हैं।

sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned