इलाहाबाद सीट पर वोटिंग जारी, कैबिनेट मत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने अपनी पत्नी के साथ किया मतदान

इलाहाबाद सीट पर वोटिंग जारी, कैबिनेट मत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने अपनी पत्नी के साथ किया मतदान
Siddharth nath

Sarweshwari Mishra | Publish: May, 12 2019 12:03:02 PM (IST) | Updated: May, 12 2019 04:43:15 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

कहा जनता में उत्साह मोदी लहर कायम है,

इलाहाबाद. 2019 लोकसभा के छठे चरण में सात राज्यों की 59 सीटों पर मतदान शुरू हो चुका है। इनमें यूपी के पूर्वांचल की 14 सीटें शामिल हैं। जिनमें सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, फूलपुर, इलाहाबाद, बस्ती, संत कबीर नगर, लालगंज आजमगढ़, भदोही और जौनपुर जिले की दोनों लोकसभा सीटें जौनपुर व मछलीशहर शामिल हैं। इलाहाबाद और फुलपुर सीट पर सुबह सात बजे वोटिंग शुरू हो गया है। दोनों सीटों पर नौ बजे तक 08.49 फीसदी मतदान हुआ है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अपनी पत्नी के साथ बूथ पर पहुंचकर मतदान किया।

 

स्वास्थ मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा जनता में उत्साह मोदी लहर कायम है, जनता ने मन बनाया मज़बूत और अच्छी सरकार बने।


केशव मौर्या ने वोट डालने के बाद की मतदान की अपील
प्रयागराज की दोंनो लोकसभा सीटों पर छठवें चरण का आज़ मतदान चल रहा है। सुबह से ही मतदान स्थलों पर भारी उत्साह के साथ मतदाता पोलिंग बूथ पर पहुंचकर मतदान कर रहे हैं। सिविल लाइंस स्थित ज्वाला देवी विद्या मंदिर स्कूल में सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह दोंनो अपनी पत्नी के साथ पोलिंग बूथ पर पहुंच कर मतदान किया। इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा की पहले से ज़्यादा मतदाताओं में इस बार उत्साह देखने क़ो मिल रहा है। जनपदवासियों से भारी संख्या में मतदान करने की अपील करते हुए कहा की देश क़ो आतंकवाद और भ्रष्टचार से मुक्त करने के लिए अपने मताधिकार का ज़रूर प्रयोग करें। वहीं पत्नी संग मतदान करने के लिए पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि लोग मतदान के लिए ज़रूर निकलें राष्ट्र क़ो ध्यान में रखते हुए मतदान करें। उन्होंने कहा कि अब तक पांच चरण के हुए चुनाव में भाजपा सिंपल मेजोरिटी क़ो पार कर चुकी है पांचवे छठवें और सातवें चरण के मतदान में भाजपा 2014 के चुनाव के ऊपर जाने के लिए तैयार है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned