बाहुबली अतीक अहमद के तिलिस्म को तोड़ने में जुटी सीबीआई ने फिर मारा छापा ,अंडर ग्राउंड हुए करीबी कारोबारी

बाहुबली अतीक अहमद के तिलिस्म को तोड़ने में जुटी सीबीआई ने फिर मारा छापा ,अंडर ग्राउंड हुए करीबी कारोबारी
bahubali

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 20 Jul 2019, 04:33:02 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

-अतीक के करीबियों पर सीबीआई की नजर

- प्रापर्टी के कारोबार से जुड़े लोगों पर सीबीआई की नजर

प्रयागराज। बाहुबली अतीक अहमद के बाद उनके बेटे उमर को लेकर मुश्किलें बढ़ गई हैं। सीबीआई ने जहां दो दिन पहले छापेमारी की कार्यवाही करके यह साफ कर दिया कि वह किसी को बख्शने नहीं जा रही है। बाहुबली अतीक अहमद के जरायम के तिलिस्म में घुसी सीबीआई अब उनके साथ उनके करीबियों पर भी नजर बनाए हुए हैं। शुक्रवार की देर रात अतीक अहमद के करीबी प्रॉपर्टी डीलर नकसब के घर भी सीबीआई ने रेड डाली। जिसमें अतीक अहमद से जुड़ी तमाम प्रॉपर्टी यों के महत्वपूर्ण दस्तावेजों को कब्जे में लिया है।

वही अतीक अहमद की सियासी जमीन को संभालने उतरे उनके बेटे उमर भी सीबीआई के घेरे में है। मोहित जायसवाल अपहरण कांड में उमर नामजद आरोपी है। जिसको लेकर उमर की तलाश में सीबीआई लगी हुई है। सीबीआई देवरिया से लेकर इलाहाबाद और लखनऊ तक उमर के खिलाफ साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है। मोहित जायसवाल अपहरण कांड में उमर ही अब तक फरार है इसके अलावा सभी आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है। उमर अपहरण मामले में नामजद आरोपी है।

यह भी पढ़े -बाहुबली अतीक अहमद के यहां सीबीआई ने की बड़ी गिरफ्तारी,लाखों की नगदी सहित अहम दस्तावेज कब्जे में

बाहुबली अतीक अहमद के करीबी के यहां छापेमारी के बाद अतीक और अशरफ के तमाम कारखास प्रापर्टी डीलर अंडरग्राउंड है। जानकारी के मुताबिक कई बड़े प्रॉपर्टी कारोबारियों ने शहर से दूरी बना ली है। दरअसल इन लोगों को इस बात का डर है कि सीबीआई का शिकंजा इन लोगों तक ना पहुंच जाए। अतीक अहमद के आपराधिक शागिर्द के साथ कारोबारी साथियों को भी सीबीआई उठा सकती है।जानकारी के मुताबिक सीबीआई की टीम अभी भी शहर में रुकी हुई है। जो अतीक के घर आने जाने वालों से लेकर उनके व्यवसाय रिश्तो को खंगालने में जुटी है। जिसके डर से कई बड़े कारोबारी और बिल्डर शहर छोड़ दिए है।

वहीं उमर के साथ ही सीबीआई को अशरफ की भी तलाश है। बता दें कि अशरफ दो सालों से फरार है। कोर्ट के आदेश पर पांच बार अशरफके घर पांच बार कुर्की की कार्यवाही की जा चुकी है। इसके बावजूद अभी तक अशरफ पुलिस की पकड़ से दूर है। और अब सीबीआई के निशाने पर हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned