ईद को लेकर बाजार हुआ गुलजार

 ईद को लेकर बाजार हुआ गुलजार
eid

खरीदारी को लेकर उमड़ी भीड़

इलाहाबाद. ईद के चांद का दीदार होते ही मुस्लिम समुदाय में बधाईयों का सिलसिला शुरु हो जाएगा। ईद को देखते हुए शहर के बाजार भी गुलजार हो गए हैं। वहीं लोग भी ईद के लिए खरीदारी करने घरों से बाहर निकल पड़े हैं।





ईद के मद्देनजर शहर के चौक, नखसकोना, खुल्दाबाद, कीडगंज, धूमनगंज, प्रीतमनगर, कैरेली के बाजार में काफी रौनक देखने को मिल रही है। ईद को देखते हुए दुकानदारों ने भी ग्राहकों का ध्यान खींचने के लिए खूबसूरत सजा रखी हैं। 


market situation before eid








छोटे से लेकर बड़े तक के लिए हर वर्ग के लोगों के लिए बाजार सजा है। भीड़ का आलम ये है कि लोगों का पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है।



celebration in allahabad





सामान से सजा बाजार

बाजार में खाने पीने की चीजों से लेकर साजसज्जा तक के समान आसानी से मिल जाएंगे। घर के लिए जहां शोफे के कवर, दरवाजे खिडकियों के खूबसूरत पर्दे, कुशन, मेजपोश, सेवईयों व अन्य चीजों को परोसने के लिए खूबसूरत छोटे से लेकर बड़े बर्तन, प्याले, ग्लास, तस्तरी, प्लेट सहित अन्य चीजें मिल जाएंगी।


eid






 वहीं ईद पर नए कपड़े पहनने के लिए भी बाजार सज कर तैयार है। चौक, नखसकोना, नरुल्लारोड, कैरेली सहित अन्य जगहों पर नवाबी टोपियां, खूबसूरत कुर्ता पायजामा, नागरा, जूते- चप्पल, जूतियां, इत्र, सलवार सूट, गोटेदार लहंगे सहित अन्य सामान खरीदने वालों की होड़ लगी है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned