scriptआधी रात सड़क पर निकले सीएम योगी,अधिकारियों के छूटे पसीने | Chief Minister Yogi Adityanath inspected the kumbh nagri | Patrika News

आधी रात सड़क पर निकले सीएम योगी,अधिकारियों के छूटे पसीने

locationप्रयागराजPublished: Dec 09, 2018 10:48:17 am

कहा एक हफ्ते में पूरा हो काम,सख्त तेवर से सहमे अधिकारी

kumbh mela

yogi aditynath

प्रयागराज: कुंभ की तैयारियों को देखने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार की आधी रात पूरे प्रशासनिक जत्थे के साथ संगम नगरी की सड़कों पर निकले। कई स्थानों पर आधे -अधूरे काम देखकर सीएम सख्त तेवर में दिखे।कुंभ के कार्यों को देखने के लिए सीएम बीते एक वर्ष में कई बार आए लेकिन उनका सख्त तेवर पहली बार देखने को मिला। इस दौरान उनके साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या भी मौजूद रहे।

सर्किट हाउस में बैठक के बाद सीएम सिद्धार्थ नाथ सिंह के बेटे के प्रीतभोज में शामिल हुए।देर होने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों को लगा कि मुख्यमंत्री के निरीक्षण पर नहीं जाएंगे लेकिन देर रात बालसन चौराहे, बक्शी बांध, मेला क्षेत्र, झूसी पुल पार करके अंदावा तक सीएम का काफिला गुजरा कई स्थानों पर मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को रोककर वहां की स्थिति पर नाराजगी जाहिर की।

नाराज मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से पूछा कब तक काम पूरा होगा। सीएम के तेवर देख विकास प्राधिकरण के अफसरों के हाथ पांव फूल गए ।अधिकारियों ने बताया कि दिन.रात काम किया जा रहा है। जल्द ही इसे पूरा कर लिया जायेगा। सीएम ने भी इसे जल्द पूरा कर मैं का निर्देश दिया। अधिकारीयों से कहा की किसी भी तरह की गड़बड़ी नही चलेगी।

किला रोड पर लगभग रात 11;00 बजे मुख्यमंत्री पहुंचे। साफ.सफाई के इंतजामों की जानकारी ली। स्वास्थ्य विभाग के अफसरों ने डस्टबिन से कूड़ा डालने की प्रक्रिया के बारे में मुख्यमंत्री को बताया ।अफसरों ने बताया कि मेले में बेहतर साफ.सफाई के इंतजाम किए गए हैं।

सीएम लाल सड़क, पुलिस लाइन,सेक्टर 15 झूंसी रेलवे स्टेशन सहित मेला क्षेत्र में देर रात तक अधिकारियों के साथ जायजा लेते रहे। उन्होंने साफ लफ्जो में कहा कि एक हफ्ते के अंदर सारे काम को पूरा हो। मुख्यमंत्री का तेवर देख सभी अधिकारी सकते में रहे जिला प्रशासन सहित मेला प्रशासन के अधिकारी कुछ बोलने से बच रहे थे ।हालांकि इन सब के बीच मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को देखकर अधिकारी राहत की सांस ले रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो