scriptयूपी के इस जिले में हुआ दो सम्प्रदायों के बीच जमकर बवाल,भारी फ़ोर्स तैनात | clash between two community in allahabad | Patrika News

यूपी के इस जिले में हुआ दो सम्प्रदायों के बीच जमकर बवाल,भारी फ़ोर्स तैनात

locationप्रयागराजPublished: Aug 20, 2018 12:43:24 am

पुलिस कर्मी सहित दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल

clash two community

clash between two community

इलाहाबाद:जिले के हंडिया थाना अंतर्गत बीदां गांव में उस समय स्थित बेकाबू हो गई जब मामूली से विवाद में दो सम्प्रदायो के लोग आमने सामने आ गये।और दोनों के बीच जम कर बवाल हुआ। जानकारी के मुताबिक़ गाँव के ही दो अलग अलग सम्प्रदायों के बच्चो के बीच हुए विवाद का मामला इतना तूल पकड लिया की दोनो पक्षो से जमकर ईट पत्थर चले। घटना में दोनों पक्षों के लोगो के घायल होने की सुचना मिली है ।

बवाल की सुचना पर मौके पर पहुंची हंडिया पुलिस ने किसी तरह से लोगो को शांत कराया। घटना से क्षेत्र का माहौल तनावपूर्ण हो गया। गाँव में फ़ोर्स तैनात कर दी गई है ।बींदा गांव निवासी सर्राफ पुत्र इब्राहिम और रोहित मिश्र पुत्र पप्पू मिश्र के बीच लम्बे समय से सी विवाद चल रहा है। दोनो में किसी बात को लेकर कहा सुनी होने लगी। जिसके बाद असलम कुरैसी कमरूल खान इस्माईल अंसारी सहित लगभग पचास लोग सड़क पर उतर आए और ईट पत्थर से दुसरे पक्ष पर हमला बोल दिया।

उधर हंगामे की खबर मिलते ही आस पास के लोग भी जुटने लगे जिसमें ईट लगने से दुसरे पक्ष में अंकित पाण्डेय सहित अन्य लोग घायल हो गए।अंकित को चोट लगते ही दूसरे पक्ष के लोगो ने भी पत्थर बाजी करने लगे।दो सम्प्रदायो के बीच विवाद की सूचना मिलते ही हंडिया पुलिस महकमे में हडकम्प मच गया। कोतवाल हंडिया अनिल कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर लोगो को शांत होने की अपील की। लेकिन एक पक्ष मानने को तैयार नही था ।

वही मौके पर पंहुची पुलिस भी पथराव की चपेट में आ गई और पत्थर एक पुलिस कर्मी को भी लगा। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने शांत होने की चेतावनी दी । जिसके बाद किसी तरह लोगो ने पत्थर फेंकना बंद कर दिया। पुलिस ने मौके से घायलों का इलाज कराने के लिए ले गई। कोतवाल का कहना है कि मौके पर शांति व्यवस्था कायम है तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो