BIG BREAKING: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में स्थापना दिवस समारोह के दौरान बड़ा बवाल, छात्रों और पुलिस में झड़प

BIG BREAKING: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में स्थापना दिवस समारोह के दौरान बड़ा बवाल, छात्रों और पुलिस में झड़प
इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में हंगामा

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 23 Sep 2019, 02:30:08 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

राज्यपाल कलराज मिश्रा के मंच से संबोधन शुरू होते ही छात्रों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

प्रयागराज. इलाहाबाद विश्वविद्यालय के 133वां स्थापना दिवस समारोह में सोमवार को जमकर हंगामा हुआ । इस दौरान छात्रों और पुलिसकर्मियों के बीच जमकर नोकझोंक हुई । राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्रा के मंच से संबोधन शुरू होते ही छात्रों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने हंगामा कर रहे एनएसयूआई के कई छात्रों को हिरासत में लिया है ।

स्थापना दिवस कार्यक्रम में छात्र नेता सीनेट हॉल तक पहुंच गये और नारेबाजी करने लगे। कार्यक्रम के दौरान हंगामे की आशंका पहले से ही थी, जिसको लेकर आयोजन स्थल के आसपास भारी सुरक्षा बल पहले से ही तैनात था । छात्रों के हंगामे से अफरातफरी मच गई। बता देें कि कुलपति के खिलाफ छात्रों में काफी गुस्सा है। सोमवार को ही कुलपति के विरोध में तमाम पुराछात्रों एवं इलाहाबाद विश्वविद्यालय बचाओ संघर्ष समिति की ओर से रॉयल गार्डेन में अलग से स्थापना दिवस कार्यक्रम आयोजित करने का प्रोग्राम भी बनाया गया है ।

BY- PRASOON PANDEY

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned