चपरासी बोला, अधिकारी की पत्नी ने मुझे पीटा और धमकी दी, नौकरी से निकलवा दूंगी

इलाहाबाद में आईएएस अधिकारी की पत्नी पर कर्मचारी को पीटने और नौकरी से निकालने की धमकी देने का आरोप।

इलाहाबाद. इलाहाबाद विकास प्राधिकरण के चतुर्थ श्रेणी के एक कर्मचारी ने उपाध्यक्ष भानु चंद्र गोस्वामी की पत्नी पर मारपीट का आरोप लगाया है। पीड़ित चपरासी उपाध्यक्ष के आवास पर काम करता है। अब वो इन्साफ की मांग कर रहा है। इन्साफ न मिलने पर पीड़ित कर्मचारी ने आत्महत्या करने की चेतावनी दी है। पीड़ित आकाश उपाध्यक्ष के तबादले की मांग भी कर रहा है।

 

इसे भी पढ़ें

छेड़खानी से तंग आकर दलित किशोरी ने की आत्महत्या, शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं की थी मदद

मामला सोमवार की सुबह का है जब आरोप है कि एडीए उपाध्यक्ष की पत्नी ने चपरासी से धुले हुए ग्लास को फिर से धुलने के लिए कहा। इस पर चपरासी ने जवाब दे दिया कि गलास उसने साफ किया है। दावा है कि इस जवाब से वह गुस्से में आ गयीं और चपरासी को तीन-चार थप्पड़ जड़ दिये।

इसे भी पढ़ें

रिटायर्ड फौजी का अपहरण कर हत्या, तमसा नदी के किनारे मिला शव

कर्मचारी का दावा है कि जब उसने सवाल किया कि वह ग्लास दोबारा धुलने जा रहा है तब उसे क्यों मारा। इस पर आरोप है कि उन्होंने उसे धमकाया और नौकरी से निकलवा देने की धमकी दी। यही नहीं आरोप है कि उन्होंने जेल भिजवाने की धमकी भी दी। चपरासी का यह भी दावा है कि उसके साथ ऐसी घटना पहली बार नहीं हुई, बल्कि आए दिन वह ऐसा व्यवहार करती रहती हैं।

 

इसे भी पढ़ें

बीएचयू में लगी चोटी कटवा बाबा की मूर्ती, चढ़ाए जाने लगे माला-फूल!, सोशल मीडिया में हुआ वायरल

कर्मचारी का कहना है कि इस बात की शिकायत उसने साहब से कई बार की पर उनकी ओर से भी इस मामले में कुछ नहीं किया गया। चपरासी ने चेतावनी दी है कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगा। उसकी मां ने भी उपाध्यक्ष का तबादला न होने पर जान देने की बात कही। उधर इस मामले में जब मीडिया ने एडीए उपाध्यक्ष से बात करने की कोशिश किया तो मीटिंग का हवाला देकर वह नहीं मिले।

by  PRASOON PANDEY

 

 

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned