scriptमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो घंटे शहर में रहेंगे , समारोह में करेंगे शिरकत | CM Yogi will stay in Prayagraj for two hours | Patrika News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो घंटे शहर में रहेंगे , समारोह में करेंगे शिरकत

locationप्रयागराजPublished: Feb 17, 2020 10:47:06 am

29 फरवरी को प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों का ले सकते है जायजा

CM Yogi will stay in Prayagraj for two hours

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो घंटे शहर में रहेंगे , समारोह में करेंगे शिरकत

प्रयागराज | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम संगम नगरी पहुंच रहे हैं। मुख्यमंत्री तकरीबन दो घंटे तक प्रयागराज में रहेंगे। उनके आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है। पुलिस लाइन हेलीपैड और बमरौली एयरपोर्ट से सर्किट हाउस तक प्रशासन द्वारा सभी एंक्रोचमेंट को हटाकर रूट क्लियर कराया गया है।

इसे भी पढ़े –यूपी की इस अदालत में आते है सबसे ज्यादा वीआईपी ,भगवान के भरोसे सुरक्षा व्यवस्था


मुख्यमंत्री शहर में एक प्रीतिभोज समारोह में सम्मिलित होंगे। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी 29 फरवरी के कार्यक्रम के मद्देनजर कार्यक्रम स्थल परेड ग्राउंड जाकर जायजा ले सकते हैं। इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिव्यांग जनों और बुजुर्गों को उपकरण प्रदान करेंगे। मुख्यमंत्री परिवर्तन के अलावा प्रस्तावित मंडलीय सामूहिक विवाह की भी जानकारी अधिकारियों से ले सकते हैं। साथ ही अधिकारीयों की बैठक भी सीएम सर्किट हाउस में ले सकते है। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर अधिकारी तयारी जुटे है वाही उनके अवागमन मार्ग पर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की जा रही है। सीएम के आगमन को लेकर ख़ास तौर पर सपा कार्यकर्ताओं पर नजर रखी जा रही है। सभी अवागमन मार्ग के थाने अलर्ट रहेंगे ।

एडीएम सिटी अशोक कनौजिया के मुताबिक रविवार की रात प्रशासन को मुख्यमंत्री का प्रोटोकॉल आ गया है। मुख्यमंत्री शाम चार बजे हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन से हेलीपैड आएंगे ।वहां से कुछ देर के लिए सर्किट हाउस जाना है। उन्हें समारोह में सम्मिलित होने के लिए वह रवाना होंगे ।इसके कुछ देर बाद सर्किट हाउस लौटेंगे और बमरौली एयरपोर्ट से लखनऊ रवाना हो जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो