कॉलेज के प्रबंधक और दरोगा का बेटा असलहा तस्करी में गिरफ्तार,मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच को मिली कामयाबी

कॉलेज के प्रबंधक और दरोगा का बेटा असलहा तस्करी में गिरफ्तार,मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच को मिली कामयाबी
allahabad crime

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 14 Aug 2019, 11:47:45 AM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India


32 बोर की 10 पिस्टल बरामद ,पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे थे युवक

प्रयागराज| शहर के शाहगंज थाना अंतर्गत पुलिस को और क्राइम ब्रांच के एक बड़ी सफलता मिली है। प्रयागराज पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 12 पिस्टल के साथ दो असलहा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए असलहा तस्करों को गिफ्र्तार किया गया है । पकडे गये तस्करों में एक पिता कॉलेज के प्रबंधक है तो दूसरे के पिता सब इंस्पेक्टर बताए जा रहे हैं । यह दोनों तस्कर बिहार से पिस्टल मंगा कर यहां दोगुने दाम पर बेचते थे । इनके गिरोह में शामिल एक तीसरे व्यक्ति की तलाशी जारी है । पुलिस ने जल्द ही उसे गिरफ्तार करने का दावा किया है।

इसे भी पढ़ें -#patrikaupnews उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या को भाजपा ने दी बड़ी,जिम्मेदारी,कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया की एसओ शाहगंज बृजेश सिंह ने क्राइम ब्रांच की टीम के साथ खुसरूबाग की तरफ जा रही संदिग्ध कार को स्टेशन के पास घेरा। उसमे बैठे युवक ने फायरिंग कर दी गोली चला कर भागने की फिराक में दोनों तस्करों को क्राइम ब्रांच और पुलिस ने घेर कर पकड़ लिया । फायरिंग करने वाले युवक के पास से पिस्टल और कारतूस बरामद हुई है । ड्राइविंग सीट के पास में रखे हुए बैग से पॉइंट 32 बोर की 10 पिस्टल बरामद हुई है । पिस्टल के साथ पकड़े गए युवकों में से एक नबील अहमद धूमनगंज हलवारा का रहने वाला है । जबकि दूसरा भास्कर तिवारी साकेत नगर जयंतीपुर का है । मौके से बरामद कार भास्कर तिवारी की बताई गई है ।

एसपी सिटी ने बताया कि इंटरमीडिएट के बाद पढ़ाई छोड़ दी है। वही नवील अहमद के पिता बिहार में सब इंस्पेक्टर हैं।उनकी तैनाती बिहार के मधुबनी में भास्कर के पिता इंद्र देव तिवारी कौशांबी में कालेज का संचालन करते हैं।कुछ दिनों पहले दोनों राजरूपपुर में अपने दोस्त प्रशांत के घर गए थे। और वहां पड़ोसी से विवाद होने पर दोनों ने पिस्टल से फायर किया था।दोनों उस घटना में नामजद आरोपी हैं पुलिस के मुताबिक अब प्रशांत की तलाश की जा रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned