scriptCongress leader Rahul Gandhi arrival in Prayagraj 5 Dec know reason | कांग्रेस नेता राहुल गांधी का प्रयागराज आगमन कल, वजह जानें क्यों | Patrika News

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का प्रयागराज आगमन कल, वजह जानें क्यों

- यूपी विधानसभा चुनाव करीब आ रहे हैं। सभी दलों के नामचीन नेता जनता के बीच अपनी पार्टी की पैरवी कर उनसे वोट मांग रहे हैं। राहुल गांधी का 5 दिसम्बर को प्रयागराज आ रहे हैं। पर न तो पार्टी नेताओं से मिलेंगे और न हीं कार्यकर्ताओं। सब में खुसुर पुसुर हो गई है। पर वजह जानेंगे तो चौंक जाएंगे।

इलाहाबाद

Updated: December 04, 2021 11:27:07 am

प्रयागराज. कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी का पांच दिसंबर को प्रयागराज आएंगे। राहुल गांधी का चार्टर्ड प्लेन रविवार की शाम चार बजे बम्हरौली एयरपोर्ट पर उतरेगा। इसके बाद वह सड़क मार्ग से सीधे स्वराज भवन जाएंगेे। शाम को वह एक शादी समारोह में हिस्सा लेंगे। वर-वधू को आशीर्वाद देने के बाद राहुल गांधी देर शाम दिल्ली रवाना हों जाएंगे। आजकल यूपी में राहुल गांधी का आना काफी कम हो गया है। इक्का दुक्का ही राहुल गांधी यूपी में नजर आते है। वैसे तो छह अक्टूबर को लखीमपुर खीरी हिंसा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी के साथ यूपी आए।
कांग्रेस नेता राहुल गांधी का प्रयागराज आगमन कल, वजह जानें क्यों
कांग्रेस नेता राहुल गांधी का प्रयागराज आगमन कल, वजह जानें क्यों
बताया जा रहा है कि राहुल गांधी, कमला नेहरू स्‍मारक ट्रस्‍ट की ट्रस्‍टी के पुत्र के विवाह में शामिल होंगे। संगम नगरी प्रयागराज में राहुल गांधी के आगमन की तैयारियां तेज हो गई हैं। खासतौर से स्वराज भवन को सजाया जा रहा है। राहुल गांधी कमला नेहरू स्मारक ट्रस्ट की ट्रस्टी मधु चंद्र के पुत्र के वैवाहिक समारोह में हिस्सा लेने के लिए आ रहे हैं। राहुल गांधी का निजी दौरा बताया जा रहा है। प्रयागराज आगमन के दौरान राहुल गांधी पार्टी नेताओं से सार्वजनिक तौर पर न तो मिलेंगे और न ही संगठनात्मक रूप से किसी तरह की चर्चा ही करेंगे।
सरकार पर आंकड़ा नहीं कांग्रेस के पास है :- वैसे तो राहुल गांधी लगातार भाजपा सरकार पर निशाना साध रहे हैं। राहुल गांधी ने सरकार को निशाने पर लेते हुए कहाकि, कृषि कानूनों पर प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी गलती मानी है और माफी भी मांगी है। लेकिन सरकार कह रही है कि उसके पास किसानों की मौत का आंकड़ा नहीं है। राहुल ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि कांग्रेस के पास जान गंवाने वाले 503 किसानों की सूची है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.