‘इंदु सरकार’ का विरोध करने पहुंचे कांग्रेसियों को सिक्योरिटी ने धक्केमार बाहर निकाला

   ‘इंदु सरकार’ का विरोध करने पहुंचे कांग्रेसियों को सिक्योरिटी ने धक्केमार बाहर निकाला
Protest against Indu Sarkar

मधुर भंडारकार निर्देशित इंदु सरकार 28 जुलाई को हुई रिलीज

इलाहाबाद. मधुर भंडारकर निर्देशित फिल्म इंदु सरकार शुक्रवार को रिलीज हो गई। इलाहाबाद स्थिति पीवीआर परिसर मंे फिल्म को बंद कराने पहुंचे कांग्रेसियों को वहां के सिक्योरिटी ने धक्के मार कर बाहर निकाल दिया। ऐसे में कांग्रेसियों का विरोध फेल हो गया। 



इंदिरा गांधी द्वारा 1975 में लगाए गए आपातकाल पर आधारित फिल्म इंदु सरकार शुक्रवार को विभिन्न सिनेमा घरों में रिलीज हुई। फिल्म में इंदिरा गांधी के प्रधानमंत्री कार्यकाल के दौरान देश की जनता के साथ हुए उत्पीडन और संजय गांधी के नेतृत्व में हुए नसबंदी कांड को प्रमुखता से दिखाया गया है। इस फिल्म को लेकर कांग्रेसियों की ओर से लगातार विरोध किया जा रहा है। 




कांग्रेसियों का कहना है कि फिल्म के माध्यम से गांधी परिवार को बदनाम किया जा रहा है। यह सब आने वाले लोकसभा चुनाव को ध्यान में रख हो रहा है। इस लिए फिल्म को रिलीज नहीं किया जाना चाहिए। शुक्रवार को करीब 10.30 बजे हसीब अहमद सहित कई अन्य कांग्रेसी पीवीआर परिसर मंे घुसे और माॅल के गेट के बाहर सीढियों पर पोस्टर लेकर बैठ फिल्म बंद करने और मधुर भंडारकर मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। इसके बाद उन्होंने सीढियो के पास ही बैनर जला कर विरोध करना शुरू कर दिया। 



READ MORE- सीएम योगी आदित्यनाथ की मुश्किल न बढ़ा दे 2007 का वह सांप्रदायिक दंगा


इसी बीच वहां पीवीआर की सिक्योरिटी आ पहुंची। उन्होंने परिसर के बाहर आगजनी कर विरोध करने को कहा। जिस पर कांगे्रसी सिक्योरिटी से बहसकर झड़प करने लगे। इसके बार सिक्योरिटी वालों ने कुछ कांग्रेसियों को धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। हसीब ने जब कहा कि कल अगल फिल्म चली तो बवाल होगा। इस पर सिक्योरिटी वालों ने हसीब का हाथ पकड़ कहा कि अगर दम है तो माॅल के अंदर तोड़ कर दिखाओ। इसके बार हसीब ठंडा पड़ते नजर आए। इस तरह कांगे्रस का विरोध चंद मिनटों मंे ही ठंडा पड़ गया। सिक्योरिटी मैनेजर का कहना था कि ऐसी कोई बड़ी घटना नहीं हुई है कि इनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जाए।
 



देखें वीडियो- 



Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned