ठेकेदार राहुल दुबे की गोली मार कर हत्या ,पुलिस जांच में जुटी

कई एंगल से हो रही है

प्रयागराज। जिले के नैनी थाना क्षेत्र के एडीए मुक्ता बिहार कॉलोनी स्थित एक हुक्का बार में बालू ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई ।आरोपी हुक्का बार का गेट बदलकर पैदल ही भाग निकले। लोगों ने पीछा किया जिस पर हमलावर ने कई राउंड फायर झोंक फरार हो गया । एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर जांच- पड़ताल की उन्होंने कहा कि कई ठोस सबूत सामने आए हैं ।लेकिन अभी उसे साझा नहीं किया जा सकता है।

औद्योगिक थाना क्षेत्र के चाडी गांव के रहने ठेकेदार राहुल दुबे बालू और मिट्टी के ठेकेदारी करता था । वह अपने घर का इकलौता था। राहुल एडीए मुक्ता बिहार कॉलोनी के हुक्का बार मैं अपने दोस्तों के साथ बैठा तभी एक अज्ञात युवक ने पहुंचकर पिस्टल से राहुल दुबे की कनपटी पर गोली मार दी। जानकारी के मुताबिक राहुल को गोली मारने के बाद लोगों ने उसका पीछा किया । लेकिन हमलावर फायरिंग करते हुए भाग निकला । मौके से उसके साथियों ने उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले गए ।जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । मौके पर पहुंचे एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज एसपी यमुनापार सीओ समेत कई अफसर मामले की जांच में जुटे रहे । पुलिस का कहना है कि अज्ञात के खिलाफ तहरीर मिली है। जिस पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

एसएसपी के मुताबिक राहुल दुबे की हत्या में पुलिस कई एंगल से जांच कर रही है । बताया जा रहा है की राहुल को रोक के बावजूद कई इलाकों में बालू व मिट्टी मिट्टी की सप्लाई कर रहा था । जिसको लेकर कुछ लोगों से उसकी दुश्मनी थी ।राहुल की पत्नी चाड़ी में रहती है । उसके एक बेटा है। लेकिन बताया जा रहा है राहुल दुबे नैनी क्षेत्र में रहने वाली विवाहिता से संपर्क था । जिसके साथ एडीए कॉलोनी में रहता था । जिस वक्त राहुल दुबे को हुक्का बार में गोली मारी गई । उस वक्त वहां एक महिला पहुंची थी । जो रो रही थी, लेकिन पुलिस जैसे ही पहुंची वह महिला वहां से गायब हो गई । वह महिला कौन थी यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

प्रसून पांडे Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned