script

क्रिकेटर्स पर भी चढ़ा कुंभ का रंग, पत्नी के साथ संगम पहुंचेंगे युवराज सिंह, सुरेशा रैना और आशीष नेहरा

locationप्रयागराजPublished: Jan 18, 2019 01:54:46 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

दो से तीन दिन गुजारेंगे टेंट सिटी में

up news

क्रिकेटर्स पर भी चढ़ा कुंभ का रंग, पत्नी के साथ संगम पहुंचेंगे युवराज सिंह, सुरेशा रैना और आशीष नेहरा

प्रयागराज. कुंभ मेला की गूंज अब हर तरफ सुनाई दे रही है। देश के कोने-कोने से श्रद्दालु इस बार संगम में डुबकी लगाने के लिए पहुंच रहे हैं। पहले ही दिन से श्रद्दालुओं की भारी भीड़ प्रयागराज में देखी जा रही है। इस बार कुंभ का रंग क्रिकेटर्स पर भी देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि युवराज सिंह, सुरेश रैना, आशीष नेहरा समेत कई चर्चित खिलाड़ी कुंभ मेले में पहुंच रहे हैं। ये खिलाड़ी दो से तीन दिन टेंट सिटी में ही गुजारेंगे।
गंगा सेना शिविर के अध्यक्ष स्वामी आनंद गिरि ने बताया कि बसंत पंचमी के एक दिन पहले ही कुंभ मेला क्षेत्र में कई खिलाड़ी आ रहे हैं। अगले दिन पर्व पर ये खिलाड़ी संगम में स्नान करेंगे। उसके बाद दो से तीन दिन ये सब अरैल स्थित टेंट सिटी में रूकेंगे।
कौन- कौन खिलाड़ी पहुंच रहा कुंभ

स्वामी आनंद गिरि ने बताया कि कुंभ आने वाले खिलाड़ियों में युवराज सिंह उनकी पत्नी हेजल कीच, क्रिकेटर आशीष नेहरा, सुरेश रैना व उनका परिवार, देवाशीष मोहंती, समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों ने आने को कहा है।
जानेंगे कुंभ की परंपरा, सनातन संस्कृति देखेंगे करीब से

स्वामी ने बताया कि फोन पर बात करते हुए सभी क्रिकेटर कुंभ आने को लेकर काफी उत्सुक हैं। उनका कहना है कि कुंभ में संतों की एक अलग ही दुनियां है। इसे देखना भारत को करीब से देखना है। संत ने कहा कि हमारी टीम के लोग खिलाड़ियो को सनातन परंपरा से करीब से रूबरू कराएंगे।
शहर के कई मंदिरों में करेंगे पूजन, अक्षय वट का दर्शन भी

आनंद गिरि ने बताया कि युवराज समेत सभी क्रिकेटरों ने इलाहाद के कई ऐतिहासिक मंदिरों में जाने और दर्शन पूजन करने की इच्छा जताई है। साथ ही ये सभी प्रसिद्द अक्षयवट का भी दर्शन करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो