scriptक्रामब्रांच को मिली बड़ी सफलता,शातिर लुटेरों का गिरोह गिरफ्तार इस गैंग से रहिये सावधान… | Crime Branch arrested in vicious robbers in Allahabad | Patrika News

क्रामब्रांच को मिली बड़ी सफलता,शातिर लुटेरों का गिरोह गिरफ्तार इस गैंग से रहिये सावधान…

locationप्रयागराजPublished: Aug 23, 2018 11:27:39 am

बरामद हुआ दस लाख का सोना और अन्य सामान

Crime Branch

Crime Branch arrested

इलाहाबाद: क्राइम ब्रांच की इन्टेलिजेन्स टीम और कर्नलगंज थाने की पुलिस को बड़ी सफलता मिली ने लूट करने वाले एक शातिर गैंग के सरगना को सात लोगों को गिरफ्तार किया। लुटेरों के पास बड़ी मात्रा में लूट का माल बरामद हुआ।पुलिस के मुताबिक कुछ दिनों पहले हुई एक लूट का भी खुलासा हुआ जिसमें लगभग दस लाख रुपये का सोना सहित अन्य सामान मीलें है।

लुटेरों के शातिर गैंग का खुलासा करते हुए जिले के कप्तान नितिन तिवारी ने बताया कि इस गिरोह का मास्टरमाइंड गौरव राणा है।जो प्रतापगढ़ का रहने वाला है। इसके पहले भी लूट के मामले में गौरव राणा जेल जा चुका है।प्रतापगढ़ जिले में इसके खिलाफ कई मामले दर्ज है। उन्होंने बताया की यह एक शातिर गैंग है जो प्रदेश में अपना नेटवर्क बना रहा था।गिरोह में वीरेंद्र कुमार को भी हिरासत में लिया है। जो शहर के ममफोर्डगंज इलाके का रहने वाला है। वीरेंद्र के खिलाफ कर्नलगंज थाने में हत्या का मामला दर्ज हैं।गिरोह में रविन्द्र यादव नाम का शातिर अपराधी हिरासत में लिया गया है।रविंद्र यादव के खिलाफ शहर में जमीन कब्जा करने और जबरन वसूली के मामले दर्ज हैं।वही गिरोह में जगत नारायण पासी जो पहली बार इस गिरोह में शामिल हुए हुआ। साथ ही अभिषेक भारतीय सूरज सिंह सरायइनायत थाने के अंतर्गत के रहने वाले है। यह दोनों पहले भी चुनौती और लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।

पुलिस कप्तान नितिन तिवारी ने बताया कि इस गिरोह में एक और शातिर अपराधी था,जिसने कुछ माह पहले शहर के अल्ला पुर इलाके में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी।उसके बाद से इस गिरोह की कमान गौरव राणा के हाथों में है। शातिर अपराधियों के गिरोह में दिनेश सोनी नाम का एक बदमास गिरफ्त में आया जो लूट के सोने और चांदी की खरीद.फरोख्त करता था।वह शहर के थरवई थाना अंतर्गत इस्माइलगंज का रहने वाला है।उसके कब्जे से डेढ़माह पूर्व कर्नलगंज के मनमोहन पार्क के पास से स्कूटी सवार से लाखों की लूट मामले का तीन सौ ग्राम सोना बरामद किया गया है।

बरामद किया गया सोना जिसकी कीमत पुलिस के अनुसार लगभग दस लाख रूपये है। गिरोह के साथ एक स्कूटी अपाचे मोटर साइकिल भी बरामद की गई है। इन बदमाशो से प्रदेश में अन्य स्थानों पर इनके गिरोह से जुड़े लोगो की तलाश के लिए अन्य जिलो में सम्पर्क किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो