छह शातिर लुटेरे गिरफ्तार, बीस बम सहित असलहे व चार बाइक बरामद

छह शातिर लुटेरे गिरफ्तार, बीस बम सहित असलहे व चार बाइक बरामद
Arrested

शहर के धूमनगंज इलाके का मामला

इलाहाबाद. शहर के धूमनगंज में इलाके में क्राइम ब्रांच की टीम ने आधा दर्जन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया। अपराधियों के कब्जे से लूट व चोरी की चार बाइक एवं दो तमंचा और छह कारतूस और 20 बम और लूटा गया मोबाइल और 19 हजार रूपये बरामद किया। मामले का खुलासा करते हुए नगर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि पकड़े गये लुटेरों में रत्नेश कुमार उर्फ अखिलेश पुत्र रमेशचन्द्र निवासी महमूदपुर मनौरी थाना धूमनगंज, दानिश हैदर पुत्र सरदार हैदर निवासी निजाम का पूरा थाना सैनी जिला कौशाम्बी, मो0 हाशिम पुत्र रज्जन अली निवासी पूरेडीह थाना हथिगंवा प्रतापगढ़, शेरू पुत्र सहजादे निवासी करबला थाना खुल्दाबाद, निजाम अहमद पुत्र मुश्ताक अहमद निवासी करबला खुल्दाबाद, शिवकुमार उर्फ राधेश्याम निवासी नीमसराय चक मुण्डेरा थाना धूमनगंज है। हालांकि उक्त अपराधियों का एक लूटेरा भागने में कामयाब हो गया। 







उन्होंने बताया कि बीते कुछ दिनों से शहर में लूट व चोरी की वारदात तेज़ी से बढ़ थी। जिस पर काबू पाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराधियों की तलाश में क्रिमिनल इन्टेलीजेन्स विंग प्रभारी नागेश सिंह, स्वाट टीम प्रभारी ओम शंकर शुक्ला, सर्विलांश प्रभारी बृजेश सिंह एवं धूमनगंज थाना प्रभारी अरूण कुमार त्यागी को सिविल लाइंस सीओ दुर्गा प्रसाद तिवारी के नेतृत्व में लगी थी। मुखबिर की सूचना पर उक्त लोगों की गिरफ्तारी की गयी। खबर यह थी उक्त अपराधी किसी संगीन अपराध को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे थे। जिससे उनकी गिरफ्तारी कर ली गयी। पूंछताछ के बाद पता चला कि सरसवां के प्रधानपति पवन मौर्य को जान से मारने की सुपारी मिली थी। जिसके लिए बीस हजार रूपया एडवांस भी मिला था। लेकिन पकड़े गये। 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned