scriptइलाहाबाद में सीरियल रेपिस्ट गिरफ्तार , उसके चंगुल से एक बच्ची को बचाया | criminal arrested in many rape case | Patrika News

इलाहाबाद में सीरियल रेपिस्ट गिरफ्तार , उसके चंगुल से एक बच्ची को बचाया

locationप्रयागराजPublished: Feb 05, 2020 10:34:24 am

पुलिस का दावा सलमान का चेहरा सीसीटीवी से भी हुआ मिलान

criminal arrested in many rape case

इलाहाबाद में सीरियल रेपिस्ट गिरफ्तार , उसके चंगुल से एक बच्ची को बचाया

प्रयागराज। बच्चियों के साथ दरिंदगी करने वाला सीरियल रेपिस्ट को पकड़ने का दावा पुलिस कर रही है।करेली में पांच साल की बच्ची के साथ गंदी हरकत करते हुए पकड़ा गया पश्चिम बंगाल का सलमान सीरियल रेपिस्ट निकला। सलमान से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है कि उसने करेली और खुल्दाबाद से कई बच्चियों को अगवा कर रेप किया था। दो सालों से पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। सीसीटीवी फुटेज से भी आरोपित का चेहरा मिलाया गया है।

दरअसल रसूलपुर करेली से सोमवार को एक 5 वर्षीय बच्ची लापता हो गई थी। जिसकी तलाश में परिजन मोहल्ले वालों के साथ निकले। उन्होंने ससुरखदेरी नदी के पास जंगल में बच्ची के साथ हरकत करते हुए पश्चिम बंगाल के सलमान को पकड़ लिया । उसकी वहां पर जमकर पिटाई की गई । करेली थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई। एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया है कि सलमान ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि 2018 में खुल्दाबाद और करेली में दो मासूम बच्चियों को अगवा कर उसने रेप किया था। सलमान बीते 10 वर्षों से करेली में रह रहा है। सीरियल रेपिस्ट के पकडे जाने से पूरे इलाके के लोग हैरान है ।

इसे भी पढ़े –अब गाड़ी चलाते समय हुई ये गलती तो घर पहुंचेगा चालान ,सड़कों पर हो रही निगरानी

दो वर्ष पहले करेली में झुग्गी -झोपड़ी में बच्ची को अगवा कर रेप किया था। खून से लथपथ हालत में एक स्कूल के पीछे पाई गई थी।इसी तरह खुल्दाबाद में मासूम बच्ची को अगवा कर काला डांडा कब्रिस्तान के पास ले जाकर रेप किया था। दोनों मुकदमों में पुलिस रेप के आरोपी की तलाश कर रही थी। एसपी सिटी के बृजेश श्रीवास्तव की माने तो बच्ची को ले जाते हुए आरोपी सीसीटीवी फुटेज में नजर आया था।फुटेज से आरोपी को मिलाकर कार्यवाही की गई। वही सलमान के पकडे जाने से लोग सकते है।वही पुलिस ने भी सभी एहतियात बरतने की हिदायत दी है। पुलिस का यह बड़ा खुलासा मना जा रहा है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो