scriptबदमाशों ने दुकान में की बमबाजी, मची अफरातफरी | Criminal Bumb blast in Shop | Patrika News

बदमाशों ने दुकान में की बमबाजी, मची अफरातफरी

locationप्रयागराजPublished: Jun 02, 2018 10:22:25 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

बम बाजी के बाद दहशत में आए दुकान के मालिक और कर्मचारी, जांच में जुटी पुलिस

Bomb Blast

बम ब्लास्ट

इलाहाबाद. भाजपा नेता की हत्या अधिवक्ता हत्याकांड, लूट और सर्राफा व्यवसाई की हत्या के बावजूद भी पुलिस बदमाशों को काबू में नहीं कर पा रही है हर कोई दहशत में है। लगातार बदमाश इलाहाबाद पुलिस को चुनौती देते दिखते है। मामला शहर के धूमनगंज इलाके का है। जहां एक फल जूस की दुकान में बाइक से आये बदमाशों ने बम चलाकर दहशत फैला दी और फरार हो गए । जिसमें जूस की दुकान में काम करने वाला एक शख्स घायल हो गया। घटना 31 मई की रात की है। बम बाजी के बाद दहशत में आए दुकान के मालिक और कर्मचारियों ने दो दिन तक पुलिस को यह बताने की हिम्मत नहीं जुटा पाए कि उनके साथ क्या हुआ है। हालांकि दुकान के मालिक ने तहरीर दी है। उसके बाद पुलिस कार्यवाही में लगी है ।
धमाका इतना जबरजस्त था कि आस पड़ोस के लोग धमाके की आवाज से घरों के बाहर निकल आये और सब धुंआ-धुंआ हो गया । गनीमत रही कि ये बम किसी को नहीं लगा, नहीं तो एक बार फिर एक बड़ा हादसा हो जाता। बम चलने का वीडियो वहीं दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया । पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।
बता दें कि धूमनगंज इलाके के प्रीतम नगर कॉलोनी के पास रौनक जूस एंड फूड कॉर्नर की दुकान है । दुकान मालिक मिठाई लाल जायसवाल अपने कर्मचारियों के साथ कस्टमरों के लिए जूस बना था। तभी बाइक सवार दो लोग दुकान पर आते है और एक बम फेककर पूरे इलाके में दहशत फैला देते है।और फरार हो जाते है। बम के धमाके से पूरे इलाके में अफरातफरी मच जाती है। बम चलने से दुकान में काम करने वाला ननकेश बम का छर्रा लगने से से घायल हो गया है।
बदमाशों के बम चलाने का वीडियो दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। बम का धमाका इतना जबरजस्त था कि आसपड़ोस के लोग आवाज सुनकर बाहर निकल आये। पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
यूपी के सीएम योगी अपराधियों के ऊपर चाहे जितना भी लगाम लगा दें लेकिन इलाहाबाद में बदमाश सरकार हमेशा पुलिस को चेलेंज देते रहते है। अभी एक हफ्ते के अंदर बदमाशो ने पुलिस को खूब छकाया है। लेकिन पुलिस है कि अपराध होने के बाद सिर्फ लकीर पीटती रहती है। इलाहाबाद में बदमाशो के हौसले बुलंद है और पुलिस पस्त पड़ी हुई है।
BY-Prasoon Pandey

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो