scriptदलित छात्र दिलीप सरोज के हत्यारे की लोकेशन ट्रेस,रवाना हुई क्राइम ब्रांच की टीम | Dalit student Dilip Saroj killer's location trace in faizabad | Patrika News

दलित छात्र दिलीप सरोज के हत्यारे की लोकेशन ट्रेस,रवाना हुई क्राइम ब्रांच की टीम

locationप्रयागराजPublished: Feb 13, 2018 03:45:35 am

पुलिस का दावा चंद घंटो में होगी गिरफ्तारी,उसके करीबियों पर पुलिस की नजर

 Dilip Saroj killer's location trace

दलित छात्र दिलीप सरोज के हत्यारे की लोकेशन ट्रेस

इलाहाबाद दलित छात्र दिलीप सरोज के हत्या के मुख्य आरोपी विजय शंकर सिंह की लोकेशन ट्रेस हो गई ।क्राइम ब्रांच को विजय शंकर सिंह की लोकेशन फैजाबाद क्षेत्र में मिली है।जैसे ही सर्विलांस की टीम ने विजय शंकर सिंह की लोकेशन को ट्रेस किया । उसकी तलाश के लिए स्थानीय पुलिस और क्राइम ब्रांच के साथ इलाहाबाद की टीम ने सपर्क स्थापित कर विजय शंकर को गिरफ्तार करने के लिए रवाना हो गई।पुलिस अधिकारियों की मानें तो मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सुल्तानपुर फैजाबाद की पुलिस से मदद ली जा रही है । और चंद घंटों में ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

मामूली विवाद पर की थी बेरहमी से पिटायी
शहर की कर्नलगंज थाना अंतर्गत कालिका रेस्टोरेंट में शनिवार की रात एलएलबी के छात्र दिलीप को मामूली विवाद के बाद बेरहमी से पीट पीट कर मारा गया था । जिसके बाद रविवार की सुबह दिलीप की मौत हो गई थी ।दिलीप की हत्या में वांछित विजय की तलाश में पुलिस एक बड़ा साक्ष्य मिला।जानकारी के मुताबिक सर्विलांस से पता चला है कि वह इस समय फैजाबाद में है।बता दें कि विजय शंकर सिंह घटना के दूसरे दिन से ही अपना मोबाइल बंद कर दिया था।पुलिस के अनुसार इस बात की जानकारी मिली है की विजय पूर्वांचल के एक नेता के संपर्क में रहता था।घटना के तत्काल बाद उसने अपने आका को फोन करके घटना की जानकारी दी।और अपना फोन बंद कर लिया था । जिसके बाद सर्विलांस टीम ने पूर्वांचल के कई नंबरों को ट्रेस किया तो विजय शंकर के नंबर से जिसको फोन किया गया था । उसकी लोकेशन का पता चला साथ ही सोमवार की देर शाम विजय की लोकेशन फैजाबाद के करीब मिली।


प्रदेश के कई जिलो में हो रही है तलाश

विजय की तलाश में पुलिस की टीम ग़ाज़ीपुर और लखनऊ सहित सुल्तानपुर फैजाबाद में लगातार छापेमारी कर रही है । साथ ही बनारस जहां पर विजय की तैनाती बताई जा रही है । वहां के लोगों से भी क्राइम ब्रांच और पुलिस पूछताछ कर रही है । विजय शंकर सिंह के कुछ करीबियों को पुलिस ने पूछताछ के लिए उठाया है । बता दें कि विजय की पत्नी एक सरकारी स्कूल में अध्यापिका है । जो अपने दो बच्चों के साथ ममफोर्डगंज में रहती है।पुलिस से मिली जानकारी से पता चला कि विजय बनारस से हर शुक्रवार इलाहाबाद आया करता था ।और वह शनिवार रविवार की छुट्टी बिताने के बाद यहां से वापस चला जाया करता था।विजय की तलाश में लगी पुलिस ने उसके नंबरों से अक्सर जिन नम्बरों पर बातचीत करता था उस सभी नंबर को ट्रेस किया जा रहा है ।और उससे मिलने जुलने वालों की एक लिस्ट तैयार की है । जिनसे उसके बारे में पूछताछ की जा सकती है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो