UPP:थाने की बैरक में लटका मिला पुलिसकर्मी का शव , मचा हड़कंप

UPP:थाने की बैरक में लटका मिला पुलिसकर्मी का शव , मचा हड़कंप
upp

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 18 Aug 2019, 02:45:47 AM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

साथी पुलिस कर्मी ने देखा शव ,उच्च अधिकारीयों को दी सूचना

प्रयागराज। जिले की फूलपुर कोतवाली में पुलिस कर्मी के आत्महत्या का सनसनी खेज मामला समाने आया है । फूलपुर कोतवाली में तैनात अनिल कुमार त्रिपाठी का शव कोतवाली की बैरक में मिला । जिससे हड़कंप मच गया। फूलपुर कोतवाली के बैरक में सिपाही अनिल कुमार त्रिपाठी शनिवार की शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । बैरक में साथ रहने वाला सिपाही हेलमेट लेने पहुंचा । पंखे के हुक में अनिल की बॉडी लटकती देख वह हैरान रह गया । सिपाही के सुसाइड की खबर से महकमे के लोग परेशान हो गए । एसपी गंगा पार नरेंद्र कुमार सिंह सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे छानबीन शुरू की प्रथम दृष्टया मिली जानकारी के अनुसार पारिवारिक कलह से परेशान होकर अनिल कुमार त्रिपाठी ने सुसाइड किया।

जानकारी के मुताबिक अरुण कुमार त्रिपाठी मूल रूप से फतेहपुर के रहने वाले थे । वह अपने पिता सुरेश चंद्र त्रिपाठी के तीन बेटों में सबसे छोटे थे । उनका एक भाई आर्मी में दूसरा भाई शिवकुटी थाने की पीआरवी में तैनात है । अनिल की पोस्टिंग फूलपुर कोतवाली में जुलाई 2018 में हुई थी । कोतवाली के दूसरे मंजिल पर बने बैरक में साथी सिपाही सूर्य कुमार के साथ अनिल रहते थे। उनकी पत्नी बबीता शहर के ही राजापुर में किराए के मकान में रहती थी । बताते हैं कि शनिवार शाम करीब 5 बजे अनिल कोतवाली फूलपुर में थे ।

इसे भी पढ़ें -प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसंख्या विस्फोट के बयान पर भाजपा सांसद ने कही बात

इस बीच मोबाइल पर अपने किसी भाई से उसकी काफी बहस हुई जिसके बाद उसने यह कदम उठाया शाम करीब 7:30 बजे साथी सिपाही सूर्यकुमार जब ऊपर हेलमेट लेने गया तो बैरक में अनिल त्रिपाठी के लटकते हुए शव को देखकर वह परेशान हो गया उसकी सूचना उसने उच्च अधिकारियों की दी और थाने पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उनकी बॉडी उतारकर सीएचसी फूलपुर ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।सिपाही के आत्महत्या की खबर परिजनों को दी गई । जिसके बाद पत्नी भाई समेत परिवार के लोग पंहुचें ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned