scriptप्रयागराज पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा- हनिहार में विकसित होगा चंद्रशेखर आजाद पार्क जैसा पार्क | Enthusiasm in Bhole Bol Bam about Kavad Yatra starting after 2 years | Patrika News

प्रयागराज पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा- हनिहार में विकसित होगा चंद्रशेखर आजाद पार्क जैसा पार्क

locationप्रयागराजPublished: Jul 05, 2022 06:02:55 pm

Submitted by:

Sumit Yadav

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक संगमनगरी प्रयागराज पहुंचे। इस दौरान उन्हें पौधरोपण कार्यक्रम में शिरकत किया। कार्यक्रम के संबोधन में उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कनिहार में चंद्रशेखर आजाद पार्क जैसा पार्क विकसित किए जाने की घोषणा की। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने बाइक शेयरिंग योजना के तहत आई करोड़ों रुपये की साइकिल के खुले में डंप किए जाने के मामले की जांच कराने का आदेश दिया। इसके बाद ही उपमुख्यमंत्री ने पौधरोपण कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

प्रयागराज पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा- मौत के बाद चिकित्सक का ट्रांसफर गंभीर मामला, कराई जा रही है जांच

प्रयागराज पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा- मौत के बाद चिकित्सक का ट्रांसफर गंभीर मामला, कराई जा रही है जांच

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक संगमनगरी प्रयागराज पहुंचे। इस दौरान उन्हें पौधरोपण कार्यक्रम में शिरकत किया। कार्यक्रम के संबोधन में उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कनिहार में चंद्रशेखर आजाद पार्क जैसा पार्क विकसित किए जाने की घोषणा की। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने बाइक शेयरिंग योजना के तहत आई करोड़ों रुपये की साइकिल के खुले में डंप किए जाने के मामले की जांच कराने का आदेश दिया। इसके बाद ही उपमुख्यमंत्री ने पौधरोपण कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उपमुख्यमंत्री ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जनप्रतिनिधियों, अफसरों से पौधों को गोद लेने की अपील की। कहा कि प्रदेश में 35 करोड़ पौधरोपण का लक्ष्य है, जो रिकार्ड होगा।
यह भी पढ़ें

Prayagraj Violence : अटाला हिंसा में हुआ बड़ा खुलासा, पाकिस्तानी कनेक्शन आया सामने, जानिए कैसे खुला राज

चंद्रशेखर आजाद पार्क होगा विकसित

कार्यक्रम के संबोधन में कहा कि उपमुख्यमंत्री ने कनिहार में चंद्रशेखर आजाद पार्क जैसा पार्क विकसित किए जाने की घोषणा की। पार्क सुंदर होगा तभी लोगों का अधिक आवागमन होगा। इसीलिए पार्क के कमियों को दूर करके खूबसूरत बनाया जाएगा।
यह भी पढ़ें

Murder in prayagraj: यजमानी विवाद में दिनदिहाड़े चली गोली, तीर्थ पुरोहित की मौत, एक घायल

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने बाइक शेयरिंग योजना के तहत आई करोड़ों रुपये की साइकिल के खुले में डंप किए जाने के मामले की जांच कराने का आदेश दिया। इसके बाद ही उपमुख्यमंत्री ने पौधरोपण कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उपमुख्यमंत्री ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जनप्रतिनिधियों, अफसरों से पौधों को गोद लेने की अपील की। कहा कि प्रदेश में 35 करोड़ पौधरोपण का लक्ष्य है, जो रिकार्ड होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो