scriptडिप्टी CM केशव मौर्य कस मायावती को चैलेंज, खुद नहीं तो भतीजे को लड़ाकर दिखाएं फूलपुर उपचुनाव | Deputy CM Keshav Maurya Challenge Mayawati Fight Phulpur By Election Hindi News | Patrika News

डिप्टी CM केशव मौर्य कस मायावती को चैलेंज, खुद नहीं तो भतीजे को लड़ाकर दिखाएं फूलपुर उपचुनाव

locationप्रयागराजPublished: Aug 15, 2017 12:21:00 am

इलाहाबाद के सोरांव में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए डिप्टी सीएम केशव मौर्य, पटेल परिवार के यहां किया भोजन।

Deputy CM Keshav Maurya Challenge Mayawati

डिप्टी CM केशव मौर्य कस मायावती को चैलेंज

इलाहाबाद. फूलपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के अनुसार मायावती 2014 के लोकसभा चुनाव के आंकड़े देख कर मैदान में उतरने से घबरा गई हैं। वो भतीजे को भी उतार कर देख लें।
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या सोमवार को सोरांव में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। यहां पत्रकारों के पूछे सवाल के जवाब में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि आने वाले समय में उपचुनाव होना तय है। उन्होंने कहा कि पहले पता चला बहन मायावती जी मैदान में आना चाहती हैं। इस पर मैने भी कह दिया उनका स्वागत है। अब पता चल रहा है कि उन्होंने 2014 के वोटों की गिनती देखीं। जिसमें सपा और बसपा को मिलकर भी भाजपा के बराबर नहीं हो रहीं। पिछला आंकड़ा देख कर वो घबरा गई हैं। इसलिए वो मैदान में नहीं आना चाहती।
ऐसी सूचना मेरे पास आ रही है। इस दौरान उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ पूर्व सीएम पर भी तंज कसते हुए कहा कि मैं तो कह रहा हूं कि आप नहीं आ रही हैं, तो भतीजे को ही भेज दीजिए। इस दौरान उन्होंने भारत की ओर चीन के बढ़ते कदम को के संबंध में कहा कि चीन की हर चुनौती के लिए भारत की सेना तैयार है। प्रधानमंत्री नरेंद मोदी जी के नेतृत्व भारत की बहादुर सेना हर तरह से चीन का मुकाबला करने के लिए तैयार है।
उन्होंने कहा कि यह मेरा क्षेत्र है। मुझे काफी समय हुआ यहां आए। इस सम्मेलन के माध्यम से जिन लोगों ने बीजेपी को मजबूत और महत्वपूर्ण योगदान दिया है। उनसे काफी दिन बाद मुलाकात करने का मौका मिला। उन्हें बताया कि बीजेपी की सरकार में कुछ भी अन्याय नहीं होने पाएगा। केंद्र और राज्य सरकार की ओर से लगातार देश के हित में कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं।
पटेल परिवार के घर किया भोजन

सोरांव विधानसभा क्षेत्र में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने पंडरईया गांव दौरा किया। इस दौरान उन्होंने गांव में ही राम कुमार पटेल के यहां अपने करीब डेढ़ सौ कार्यकर्ताओं के भोजन किया। इसके बाद वो फूलपुर विधानसभा की ओर एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे।
by ARUN RANJAN

ट्रेंडिंग वीडियो