scriptप्रयागराज की सड़कों पर देर रात निकले डीएम नवनीत सिंह चहल देखा रैन बसेरों का हाल, तस्वीरें | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज की सड़कों पर देर रात निकले डीएम नवनीत सिंह चहल देखा रैन बसेरों का हाल, तस्वीरें

जिलाधिकारी ने देर रात शहर के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर निराश्रित व बेसहारा लोगो को ठण्ड से बचाव हेतु कम्बल का वितरण करते हुए उन लोगो से रैन बसेरों में ही जाकर सोने के लिए कहा

प्रयागराजDec 30, 2023 / 02:35 pm

Pravin Kumar

dm_03.jpg
1/5

डीएम नवनीत सिंह चहल ने देर रात शहर के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर निराश्रित व बेसहारा लोगो को ठण्ड से बचाव हेतु कम्बल का वितरण किया। जिलाधिकारी ने कटरा, हाईकोर्ट के पास ओवरब्रिज के नीचे, प्रयागराज जंक्शन के पास व अन्य स्थलों पर भ्रमण कर वहां खुले स्थानों पर सो रहे लोगो को कम्बल का वितरण करते हुए उन लोगो को शहर में विभिन्न स्थानों पर बनाये गये रैन बसेरों में ही सोने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति खुले आसमान के नीचे न सोए।

dm_02_1.jpg
2/5

डीएम ने प्रयागराज जंक्शन के पास नुरूल्ला रोड़ पर बने स्थायी रैन बसेरे का भी निरीक्षण किया। वहां पर उन्होंने व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी लेते हुए रह रहे लोगो से बातचीत भी की। लोगो के द्वारा व्यवस्था ठीक होने के बारे में बताया गया। रैन बसेरे के केयरटेकर के द्वारा बताया गया कि इस रैन बसेरे में कुल 40 लोगो के रहने की व्यवस्था है, जिसमें वर्तमान समय में कुल 26 लोग रह रहे है।

dm_04.jpg
3/5
dm_05.jpg
4/5

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व जगदम्बा सिंह, उप जिलाधिकारी सदर अभिषेक कुमार सिंह, तहसीलदार सदर रवीन्द्र प्रताप सिंह सहित अन्य सम्बंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

dm_06.jpg
5/5

उन्होंने केयरटेकर को साफ-सफाई की समुचित व्यवस्था बनाये रखने के साथ-साथ वहां मास्क, सैनेटाइजर की भी व्यवस्था रखने के निर्देश दिए है।

Hindi News / Photo Gallery / Prayagraj / प्रयागराज की सड़कों पर देर रात निकले डीएम नवनीत सिंह चहल देखा रैन बसेरों का हाल, तस्वीरें

अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.