scriptप्रयागराज की सड़कों पर देर रात निकले डीएम नवनीत सिंह चहल देखा रैन बसेरों का हाल, तस्वीरें |DM took to the streets late at night to see the condition of night she | Patrika News
प्रयागराज

प्रयागराज की सड़कों पर देर रात निकले डीएम नवनीत सिंह चहल देखा रैन बसेरों का हाल, तस्वीरें

5 Photos
2 months ago
1/5

डीएम नवनीत सिंह चहल ने देर रात शहर के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर निराश्रित व बेसहारा लोगो को ठण्ड से बचाव हेतु कम्बल का वितरण किया। जिलाधिकारी ने कटरा, हाईकोर्ट के पास ओवरब्रिज के नीचे, प्रयागराज जंक्शन के पास व अन्य स्थलों पर भ्रमण कर वहां खुले स्थानों पर सो रहे लोगो को कम्बल का वितरण करते हुए उन लोगो को शहर में विभिन्न स्थानों पर बनाये गये रैन बसेरों में ही सोने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति खुले आसमान के नीचे न सोए।

2/5

डीएम ने प्रयागराज जंक्शन के पास नुरूल्ला रोड़ पर बने स्थायी रैन बसेरे का भी निरीक्षण किया। वहां पर उन्होंने व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी लेते हुए रह रहे लोगो से बातचीत भी की। लोगो के द्वारा व्यवस्था ठीक होने के बारे में बताया गया। रैन बसेरे के केयरटेकर के द्वारा बताया गया कि इस रैन बसेरे में कुल 40 लोगो के रहने की व्यवस्था है, जिसमें वर्तमान समय में कुल 26 लोग रह रहे है।

3/5
4/5

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व जगदम्बा सिंह, उप जिलाधिकारी सदर अभिषेक कुमार सिंह, तहसीलदार सदर रवीन्द्र प्रताप सिंह सहित अन्य सम्बंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

5/5

उन्होंने केयरटेकर को साफ-सफाई की समुचित व्यवस्था बनाये रखने के साथ-साथ वहां मास्क, सैनेटाइजर की भी व्यवस्था रखने के निर्देश दिए है।

newsletter

Pravin Kumar

प्रवीन कुमार 4 वर्षों से सक्रिय पत्रकारिता में हैं। प्रिंट और डिजिटल मीडिया में अनुभव। पत्रिका डिजिटल की ग्राउंड टीम में कार्यरत। अपराध, सामाजिक मुद्दे, राजनीति से अधिक लगाव। पत्रिका की डिजिटल टीम में ग्राउंड रिपोर्टिंग पद पर कार्यरत।
अगली गैलरी
तस्‍वीरें: माघ मेले में संत अग्नि तपस्या में लीन, देखें आनोखा तप
next
loader
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.