scriptडबल मर्डर : बदमाशों ने की धारदार हथियार से मां-बेटे की हत्या, जांच में जुटी पुलिस | Double murder miscreants killed mother-son with sharp weapon | Patrika News

डबल मर्डर : बदमाशों ने की धारदार हथियार से मां-बेटे की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

locationप्रयागराजPublished: Dec 13, 2020 01:37:09 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– शुरुआती जांच पड़ताल में जमीनी विवाद बना घटना की वजह

1_5.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
प्रयागराज. जिले के सोरांव में अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से मां और बेटे को मौत के घाट उतार दिया। डबल मर्डर की सूचना पर एसपी गंगापार सहित अन्य आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस आपसी रंजीश को आधार बनाकार मामले की जांच में जुटी है। एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी के अनुसार प्रथम दृष्टया पुरानी रंजिश में दोहरे हत्याकांड की बात सामने आ रही है। दो संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार देर रात सोरांव थाना क्षेत्र के सरायदीना गांव में अज्ञात हलावारों ने 52 वर्षीय धर्मो देवी और उनके 22 वर्षीय बेटे सुरेन्द्र की धारदार हथियार से हत्या कर दी। जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर सोरांव थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर मामले की छानबीन में जुटी है।

जमीनी विवाद में हत्या की आशंका

एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी के अनुसार प्रथम दृष्टया पुरानी रंजिश में दोहरे हत्याकांड को लेकर दो संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। डॉग स्क्वायड के अलावा फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया है। शुरुआती जांच पड़ताल में घटना की वजह पुराने जमीनी विवाद का बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार घटना के सभी पहलुओं पर गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो