scriptइलाहाबाद पहुंचे गुजरात के जगदीशपुरी महराज के ड्राइवर की गोली मार कर हत्या,मचा हडकंप | driver of saint jagdishpuri murdered brutally in Allahabad | Patrika News

इलाहाबाद पहुंचे गुजरात के जगदीशपुरी महराज के ड्राइवर की गोली मार कर हत्या,मचा हडकंप

locationप्रयागराजPublished: Sep 17, 2018 10:38:09 am

अखाडा परिषद के अध्यक्ष नरेद्र गिरी महराज के आश्रम में रुके है जगदीशपुरी

murder in allahabad

allahabad univesity

इलाहाबाद:उत्तर प्रदेश में अपराध खत्म करने की बात करने वाले प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ की सरकार कानून व्यवस्था के मुद्दे पूरी तरह फेल साबित हो रही है । जिले में अपराध अपने पूरे चरम पर है।लगातार में हो रही हत्याओं लूट से शहर के लोग खौफ में जीने को मजबूर हो रहे हैं ।अभी जिले में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या और नैनी थाना क्षेत्र में एक महिला की हत्या की गुत्थी सुलझी नहीं थी।की सरे राह आधी रात बेखौफ बदमाशों ने एक युवक गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया ।चार पहिया वाहन से निकले विकास सिंह को बेखौफ बदमाशों ने गोली मार दी । जिस की इलाज के दौरान मौत हो गई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई ।

शहर के जॉर्ज टाउन थाना क्षेत्र के अल्लापुर में देर रात को गुजरात के जगदीशपुरी के महराज के ड्राइवर की बीच सडक पर गोली मार कर हत्या कर दी गई । देर रात गोलियों की आवाज से मुहल्ला गूंज उठा अल्लापुर के पुराने साकेत हॉस्पिटल के पास बेखौफ बदमाशों ने विकास सिंह को गोली मार दी जिस की अस्पताल में मौत हो गई । विकास सिंह का भाई अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि के पूर्व ड्राइवर का भाई था।विकास गुजरात के रहने वाले जगदीशपुरी महराज की गाडी चलाता था। जगदीशपुरी महराज रविवार को संगम नगरी पंहुचे । और अखाडा परिषद के अध्यक्ष नरेद्र गिरी महराज के मठ बाघम्बरी गद्दी में विश्राम के लिए रुक गये ।वही उनका ड्राइवर विकास जो इलाहाबाद का ही रहने वाला है ।उसने अपने किसी साथी से उसकी कार मांगी और कुछ दोस्तों के साथ घुमने निकला था,की नकाबपोश बदमाशो ने गोली मारकर हत्या कर दी ।

विकास की हत्या किन कारणों से की गई है फिलहाल इसका पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है ।विकास के भाई का कहना की वह काफी दिनों बाद घर आया था ।परिवार में भी किसी की इतनी बड़ी रंजिश नही है की हत्या हो जाए ।मामला बाघम्बरी गद्दी मठ से जुडा है इसलिए पुलिस प्रशासन भी सतर्क है ।पुलिस उन दोस्तों से पूछताछ कर रही है जो उसके साथ घुमने निकले थे । साथ आस पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है । मठ आये संत के ड्राइवर की हत्या की खबर पर पुरे शहर में हडकम्प मचा है ।

लगातार हो रही हत्याओं ने यह साफ़ कर दिया है की पुलिस का इकबाल अपराधियों में खत्म हो गया है ।विकास के रिश्तेदार की मानें तो जब विकास बाघम्बरी मठ में था, तो उसको किसी का बार बार फ़ोन आ रहा था ।जो उसको मिलने के लिए बुला रहा था मठ से निकल कर विकास उन्हीं लोगों के पास आया था जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई । विकास गोल्ड पहनने का शौकीन था । और कई सोने की चैन और अंगूठियां पहना करता था ।इस लिए लूट की आशंका भी इस हत्या में जाहिर हो रहा है । फिलहाल पूरा मामला क्या है वो जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो