scriptविवाहिता को नशीला चिप्स खिलाकर, ड्राइवर ने कार में किया दुष्कर्म | driver rapw with married woman in car at prayagraj | Patrika News

विवाहिता को नशीला चिप्स खिलाकर, ड्राइवर ने कार में किया दुष्कर्म

locationप्रयागराजPublished: Mar 25, 2019 04:29:26 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है

crime case

विवाहिता को नशीला चिप्स खिलाकर, ड्राइवर ने कार में किया दुष्कर्म

प्रयागराज. महिलाओं से दरिंदगी के मामले कम नहीं हो रहे हैं। कानून व्यवस्था सख्त होने के तमाम दावे तो किये जा रहे हैं लेकिन हकीकत ये है कि महिलाओं को लेकर आज भी समाज में का नजरिया शायद उतना नहीं बदल सका जितना हम उम्मीद करते हैं।
ताजा मामला वाराणसी- प्रयागराज का है। चंदौली जिले की रहने वाली एक विवाहिता की बुआ प्रयागराज शहर में रहती हैं। विवाहिता ने शनिवार को पति से इच्छा जताई की वो बुआ मिलने जाना चाहती है। उसकी बात सुनकर पति ने भी जाने की सहमति जता थी। 28 वर्षीय विवाहिता घर से सीधे वाराणसी पहुंची और प्रयागराज जाने के लिए वाहन की तलाश की। इसी बीच उसे वाराणसी रोडवेज के पास ही कुछ कार चालक प्रयागराज चलने के लिए आवाज लगा रहे थे। विवाहिता ने देखा तो एक कार में तीन सवारियां पहले ही बैठी हैं तो वो भी कार से जाने के लिए बैठ गई।
महिला की मानें तो रास्ते में तीनों सवारियां उतर गईं वो सिविल लाइंस जाने के लिए अकेली रह गई। इसी बीच कार के चालक ने उससे बातचीत शुरू किया और उसे चिप्स खाने के लिए। तकरीबन तीन घंटे का सफर कर चुकी महिला को भी चालक पर थोड़ा भरोसा हुआ और उसने चिप्स खा लिया। वो बेहोश हो गई। इसके बाद सिविल लाइंस में फायर स्टेशन के पास ले जाकर ड्राइवर ने गाड़ी के भीतर ही उसके साथ दुष्कर्म किया।
इधर शनिवार के बाद रविवार को भी पत्नी के प्रयागराज न पहुंचने के पति हैरान हो गया। वो जब भी फोन लगाता पत्नी का फोन बंद बताता। रविवार को सूचना मिली की उसकी पत्नी को एसआरएन अस्पताल में दाखिल कराया गया है। वो भागकर अस्पताल पहुंचा तो पत्नी ने पूरी घटना बताई। पति ने थाने में तहरीर दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी महेश पाल निवासी गाजीपुर बताया है। उसकी गाड़ी भी बरामद कर ली गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो