शराब के नशे में सिपाही ने दारोगा को पीटा, वी़डियो तेजी से हो रहा वायरल

शराब के नशे में सिपाही ने दारोगा को पीटा, वी़डियो तेजी से हो रहा वायरल
maar peet

Prasoon Kumar Pandey | Publish: Aug, 13 2019 09:53:27 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

देर रात गस्त पर जाने पर हुई मार पीट

दरोगा सहित सिपाही निलंबित

प्रयागराज । जिले के कौंधियारा थानाक्षेत्र मैं तैनात दरोगा और सिपाही के आपस में मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ है। जिसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। जिसको लेकर आलाधिकारी सख्त तेवर में है । पुलिस के इस के इस वीडियो की चर्चा चारों तरफ हो रही है । बताया जा रहा है कि कौंधियारा में तैनात दरोगा और सिपाही में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिसके बाद दोनों में जमकर मारपीट हुई। मामला कप्तान के संज्ञान में आते ही जाँच के आदेश दिए गये और दोनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है ।

इसे भी पढ़े -जब इस युवा महानायक को गोलियों से भून दिया था गोरों ने ,इलाहाबाद में दर्ज है क्रांति के इस नायक का बलिदान

जानकारी के मुताबिक कौंधियारा थाने में तैनात दरोगा और सिपाही देर रात गस्त पर गए थे। आरोप है कि सिपाही ने शराब भी पी रखी थी। जिसको लेकर दोनों में कहा सुनी हुई जिसके बाद बाद सिपाही ने दरोगा को थप्पड़ मार दिया।दरोगा ने जब बचाव किया तो सिपाही उन पर टूट पड़ा और दरोगा को जमकर पीटा। यह पूरी घटना थाने के कुछ ही दुरी पर हुई। यह पूरी वारदात सड़क के किनारे लगे एक मकान के सीसीटीवी में कैद हो गई। इस मामले में एसएसपी अतुल शर्मा ने जांच के आदेश दिए और दोनों को एसएसपी ने दोनों को सस्पेंड कर दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कौंधियारा थाने में तैनात दरोगा आशीष कुमार और सिपाही राम नरेश के साथ बीती रात गस्त पर निकले थे। तभी किसी बात को लेकर दोनो में विवाद हो गया। शराब के नशे में धुत सिपाही राम नरेश ने दरोगा आशीष से मारपीट शुरू कर दी। जब दरोगा ने विरोध किया तो सिपाही ने डंडे से जमकर पीटा।मारपीट की घटना देखकर आसपास के लोग इकट्ठे हुए लेकिन मामला पुलिस का ही ही था जिसके चलते आसपास के लोग बीच बचाव में नहीं पड़े। थाने के कुछ ही दूरी पर दरोगा और सिपाही से मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि सिपाही ने पहले दरोगा को थप्पड़ मारा फिर डंडा लेकर दरोगा पर टूट पड़ा ।

घायल दरोगा को इलाके के नर्सिंग होम भेज कर इलाज कराया गया।घटना सूचना पर एसएसपी अतुल शर्मा ने इस घटना की जांच एसपी यमुना पार दीपेंद्र नाथ चौधरी को सौंपी है। एसपी यमुना पार ने प्रथम दृष्टया मामले को देखते हुए एसएसपी को जानकारी दी और तत्काल प्रभाव से एसएसपी अतुल शर्मा ने दरोगा सहित सिपाही को तत्काल निलंबित कर दिया। वीडियो के वायरल होने पर आलाधिकारियों ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned