scriptशादी में दुल्हन के सामने शराब के नशे में हंगामा करने वाले युवक की पीट – पीट कर हत्या | Drunken youth murdered in marriage in up prayagraj | Patrika News

शादी में दुल्हन के सामने शराब के नशे में हंगामा करने वाले युवक की पीट – पीट कर हत्या

locationप्रयागराजPublished: Feb 22, 2020 12:56:16 pm

गाँव में भारी तनाव ,पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Drunken youth murdered in marriage in up prayagraj

शादी में दुल्हन के सामने शराब के नशे में हंगामा करने वाले युवक की पीट – पीट कर हत्या

प्रयागराज | जिले के नैनी थाना क्षेत्र के औद्योगिक इलाके में एक शादी समारोह में नशे की हालत में बवाल कर रहे युवक को लाठी.डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। बारात के दौरान युवक की मौत खबर पर पूरे गाँव में बवाल मच गया ।युवक के परिवार के लोग बारातियों पर पथराव कर जम कर बवाल काटा । हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से स्थिति को संभाला इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार औद्योगिक क्षेत्र के जवनिया गांव का जय सिंह यादव की बेटी की शादी थी। बारात करछना इलाके के डीहा गांव से आई थी। द्वार चार के पूजन के बाद जय माल की रस्म निभाई जा रही थी । तभी लड़की पक्ष के ही गांव का युवक शक्तिमान कोल शराब के नशे में हंगामा करने लगा । बताया जा रहा है कि वह जयमाल के समय स्टेज पर चढ़कर बवाल शुरू कर दिया । जिस पर लोगों ने युवक को वहां से हटने के लिए कहा लेकिन वह नहीं मान रहा था । लगातार उसके हंगामे और बवाल से नाराज लोगों ने लाठी.डंडे से उसकी पिटाई शुरू कर दी । गुस्साई भीड़ ने उसे इस कदर मारा कि उसकी मौत हो गई।

गंभीर रूप से घायल युवक को गांव वाले अस्पताल लेकर गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया । वहीं मृतक शक्तिमान के परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने बारातियों को घेर कर बवाल शुरू कर दिया । देर रात गांव में हत्या और बवाल की सूचना पर भारी फोर्स ने पहुंचकर स्थिति को संभाला । वहीं युवक की मौत के बाद लड़की के घरवाले और कुछ बराती मौके से फरार हो गए। वहीं पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । एहतियातन गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है।

एसओ नैनी से मिली जानकारी के मुताबिक शक्तिमान के भाई राजेश कोल ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है । तहरीर के आधार पर जय सिंह यादव राम सिंह यादव समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है । पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है गांव में तनाव का माहौल देखते हुए फोर्स तैनात की गई है । वही लड़की के घरवाले गांव छोड़कर फरार है जिनकी तलाश में छापेमारी की जा रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो