Lockdown : लॉक डाउन के दौरान प्रतिष्ठानों ,दुकानों को खोलने की इजाजत ,जिलाधिकारी ने जारी किया आदेश

- थोक व्यापार मण्डल के सदस्यों के साथ बैठक की

- बाजारों में मूलभूत आवश्यकताओं की आपूर्ति सुनिश्चित करायें.

-व्यापारी 0532.2266098, 2266099 पर सम्पर्क कर अपनी समस्याओं से प्रशासन को अवगत करायें

 

प्रयागराज | लॉक डाउन के दौरान आम लोगों को हो रही समस्या को देखते हुए जिलाधिकारी प्रयागराज भानुचंद्र गोस्वामी ने जिलेके थोक व्यापार मण्डल के सदस्यों के साथ अहम बैठक की। उन्होंने कहा कि आप अपनी प्रतिष्ठानों दुकानों को लाकडाउन के दौरान खोल सकते है। जिससे कि जरूरी वस्तुओं की कोई कमी न होने पाये और बाजारों में वस्तुओं की आवक न होने के कारण जो जमाखोरी की जा रही है उस पर लगाम लगायी जा सके।

सभी थोक व्यापारी शहर व ग्रामों के किराना स्टोरो पर अपनी सप्लाई पहले की तरह ही जारी रखें। आप लोगो को कहीं पर भी रोका नहीं जायेगा। सामानों की सप्लाई में प्रयोग होने वाली गाड़ियों के लिए पास जारी किये जायेंगे। उन्होंने व्यापारियों से कहा कि यह समय बहुत ही कठिनाईयों भरा है और इस समय में सबसे ज्यादा हमें आप लोगो के सहयोग की आवश्यकता है।


जिलाधिकारी ने वहां मौजूद व्यापारियों को बताया कि मैंने कई किराना स्टोरों पर जाकर जानकारी ली है कि वहां पर मूलभूत आवश्यकताओं के लिए जरूरी सामानों जैसे. आटा दाल चावल की कमी है उस कमी को आप जल्द से जल्द दूर करायें। अगर आपको आवश्यकता होगी कि बाहर से माल मंगाना है या यूपी के बाहर से मंगाना है तो इसके लिए भी तत्काल पास जारी कराया जायेगा। अगर इसके बाद भी आपको कोई समस्या आयें तो 0532.2266098, 2266099 पर सम्पर्क कर अपनी समस्याओं से अवगत करा सकते है,जिनका तत्काल समाधान कराया जायेगा।

उन्होंने कहां कि आपका यह कर्तव्य है कि आवश्यक वस्तुओं के लिए जनता को निर्धारित मूल्य से ज्यादा पैसा न चुकाना पड़े। उन्होंने व्यापारियों से यह अपील भी कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए आपको अपनी जिम्मेदारियों का पालन करना होगा। संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए तय निमयों के अनुरूप ही अपने काम को आगे बढ़ाना है। संक्रमण से बचाव के लिए विशेषज्ञों द्वारा जो जानकारी दी गयी है उसका पालन आपको स्वयं व अपने अधीनस्थों से भी कराना है।

Corona virus
प्रसून पांडे
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned