लॉकडाउन के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ , शेरा खान को लगी गोली

पुलिस अभिरक्षा में चल रहा इलाज ,बदमाशों की तलाश में क्राइम ब्रांच

प्रयागराज। जिले में लॉकडाउन के दौरान लगातार बढ़ रही अपराधिक वारदातों के बीच पुलिस औऱ बदमाशों के बीच मुठभेड़ की बड़ी खबर सामने आई है। पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली है। दबिश के दौरान बदमाशों औऱ पुलिस के बीच मुठभेड़ बताई जा रही है। अभिनेता सलमान खान को धमकी देने वाला शातिर बदमाश शेरा खान के पैर में गोली लगी है। घायल अवस्था में एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है।

शहर के करेली इलाके में पुलिस और शेरा के बीच मुठभेड़ बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बीती रात शेरा खान औऱ उसके भाई ने पिस्टल के बल पर किराना व्यापारी से छिनैती की थी। छिनैती के बाद दहशत फैलाने के लिए पिस्टल से हवाई फायरिंग की थी। फायरिंग की सूचना पर अलर्ट हुई पुलिस से शेरा कि मुड़भेड हुई। छिनैती और फायरिंग की घटना के बाद पुलिस औऱ बदमाशों से मुठभेड़ हुई।मुठभेड़ में एक बदमाश शेरा खान को गोली लगी। बाकी भागने में रहे सफ़ल रहे। गौरतलब है की बीती रात बच्चे को सिगरेट न देने पर दुकानदार पर फायर झोंक अपराधी फरार हो गए थे। फायरिंग की घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी थी।

बताया जा रहा है मुठभेड़ के बाद से करैली पुलिस औऱ क्राइम ब्रांच क़ी टीम फ़रार बदमाशों क़ी तलाश में जुटी है। एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया की देर रात फायर करने वाला विक्की शाहगंज इलाके का रहने वाला है। जो शेरा खान का भाई है और शेरा खान अपराधिक प्रवृत्ति का है। शेरा के खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज है शेरा फिल्म अभिनेता सलमान खान को धमकी देने के मामले में जेल जा चुका है। बता दें की लॉकडाउन के दौरान में जिले में तीन गोली बारी की वारदात हो चुकी है जिसमे झूंसी थाना क्षेत्र इलाके में आजीवन कारावास काट रहे आरोपी के जमानत पर बाहर आने पर गोली चली वही जमात के विवाद में एक हत्या हुई वही सिगरेट न मिलने पर फायरिंग की घटना के बाद पुलिस एक्शन में है।

प्रसून पांडे
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned