Lockdown coronavirus :अमेरिका से आएं बेटे को पूर्व राज्यपाल जस्टिस अंशुमान सिंह एयरपोर्ट से वापस लौटाया

विदेश से आने वालों से बढ़ा संक्रमण का खतरा

प्रयागराज | कोरोना वायरस की महामारी से बचने के लिए सरकार ने देश भर में लॉकडाउन घोषित किया है। विदेश से आने वाले लोगों में संक्रमण का ज्यादा खतरा माना जा रहा है । ऐसे में प्रयागराज में रहने वाले पूर्व राज्यपाल जस्टिस अंशुमान सिंह ने मिसाल पेश की है। पूर्व राज्यपाल अंशुमान सिंह ने अमेरिका से आए अपने बेटे को एयरपोर्ट से ही अमेरिका वापस भेज दिया। बता दें कि गुजरात राजस्थान के राज्यपाल रहे पूर्व मुख्य न्यायाधीश अंशुमान सिंह के इस कदम ने उन लोगों को आईना दिखाया है जो लोग घूम रहे हैं और सरकार की अपील का ध्यान नहीं रख रहे हैं।

कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए लॉकडाउन घोषित किया गया है। वही विदेशों से आने वाले लोगों में इस संक्रमण के खतरे को देखते हुए बाहर से आने वाले लोगों को क्वॉरेंटाइन में रखा जा रहा है। जानकारी के अनुसार पूर्व राज्यपाल जस्टिस अंशुमान सिंह ने अपने बेटे को चेन्नई एयरपोर्ट से वापस अमेरिका भेज दिया है। शहर के मिशन रोड पर रहने वाले पूर्व राज्यपाल जस्टिस अंशुमान सिंह के बड़े बेटे अरुण प्रताप सिंह और उनका परिवार अमेरिका से प्रयागराज आ रहा था। बताया जा रहा है कि बीते कुछ दिनों से पूर्व राज्यपाल की पत्नी अस्वस्थ चल रही है ।उनका बेटा अपने परिवार के साथ अपनी मां को देखने आ रहा था लेकिन संक्रमण के प्रति सजगता दिखाते हुए अंशुमान सिंह ने अपने बेटे को चेन्नई एयरपोर्ट से अमेरिका वापस भेज दिया।

अंशुमान सिंह के बेटे अरुण अमेरिका के नार्थ कोइराला स्टेट के रोली शहर में रहते हैं । जहां पर वह एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने के साथ ही अपना बिजनेस करते हैं। उनकी पत्नी जया सिंह वहां एक कॉलेज में जॉब करती है ।बेटा सिद्धार्थ और बेटी अनु वहीं पर पढ़ाई करते हैं। पूर्व राज्यपाल के परिवारिक सदस्यों से मिली जानकारी के मुताबिक 14 मार्च को उनके बेटे का परिवार भारत पहुंचा था। लेकिन उन्होंने चेन्नई एयरपोर्ट से ही उन्हें सपरिवार अमेरिका वापस भेज दिया है।

Corona virus
Show More
प्रसून पांडे
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned