इलाहाबाद में आबाकारी इंस्पेक्टर और सिपाही को मारी गोली, दोनों की हालत गंभीर

इलाहाबाद में आबाकारी इंस्पेक्टर और सिपाही को मारी गोली, दोनों की हालत गंभीर
इलाहाबाद में गोलीबारी

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Nov, 16 2017 02:51:40 PM (IST) Allahabad, Uttar Pradesh, India

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अपराधियों की तलाशी में अभियान चला रही है।

 

इलाहाबाद. यूपी में सरकार के लाख दावे के बाद भी कानून व्यवस्था की स्थिति सुधरने का नाम नहीं ले रही है। पूरे सूबे में बेखौफ अपराधियों का कहर जारी है। गुरूवार को इलाहाबाद के चौफटका इलाके में आबकारी के इंस्पेक्टर इंद्रजीत और उनके हमराही सिपाही शशांक को गोली मार दी। दोनों की हालत गंभीर है और उन्हें इलाज के लिए स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अपराधियों की तलाशी में अभियान चला रही है।

 

यह भी पढ़ें:

BHU में पोर्न साइट्स देखने से रोकेगा हर हर महादेव ऐप, सुनाई देगा भजन

 

यह घटना उस वक्त हुई जब दोनों आबकारी इंस्पेक्टर और उनका साथी बोलेरो से अवैध शराब की सूचना पर दबिश देने जा रहे थे। आबकारी कार्यालय जाकर बैकअप लेते इससे पहले ही अज्ञात हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर कई राउंड फायरिंग कर दी। जिससे दोनों लोग गंभीर रूप घायल हो गए। हालाकि इससे पहले आबकारी टीम ने कई इलाको में दबिश देकर सैकड़ों लीटर शराब बरामद कर कई लोगो को गिरफ्तार किया था।

 

यह भी पढ़ें:

कुंभ मेले में ISIS की धमकी को लेकर खुफिया विभाग सक्रिय, नेटवर्क तोडऩे में जुटे अधिकारी

 

 

धूमनगंज थाना अंतर्गत चौफ़टका इलाके में आबकारी सिपाही सहित हमराही जा रहे थे उस वक्त उन पर ताबड़तोड़ गोलियों से फायरिंग हुई। घायल सिपाही के अनुसार बीते 23 जून को आबकारी के लिए बर्खास्त सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। आबकारी का बर्खास्त सिपाही अनिल करेली थाना अंतर्गत अवैध तरीके से शराब का व्यवसाय कर रहा था। शराब की दुकान पर कार्रवाई करने गई आबकारी की टीम के साथ अनिल की हाथापाई भी हुई थी थी और अंजाम भुगतने की धमकी दी गई थी।

 

 

घायल सिपाही ने आरोप लगाया है अनिल ने ही गोली चलाई है । कई राउंड फायरिंग में एक के कंधे और दूसरे के पेट में गोली लगी है। घायल दोनों को स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है ।

 

BY- Prasoon Pandey

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned