exclusive: प्रेमिका से मिलने पर प्रेमी को तालीबानी सजा, जानकर रह जाएंगे हैरान

exclusive: प्रेमिका से मिलने पर प्रेमी को तालीबानी सजा, जानकर रह जाएंगे हैरान
allahabad

Prasoon Kumar Pandey | Updated: 19 Jul 2019, 06:07:26 PM (IST) Allahabad, Allahabad, Uttar Pradesh, India

-पिता पुत्र को बांध कर मारा

-ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना

-प्रेमिका से मिलने का आरोप

प्रयागराज| जिले के मेजा थाना क्षेत्र का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक और उसके पिता को बंधक बनाया गया है । बताया जा रहा है की यह वीडियों मेजा के औता गांव का है। जानकारी के मुताबिक़ ग्रामीणों द्वारा युवक को बंधक बनाकर लाठी डंडो से जमकर पीटा। मिली जानकारी के मुताबिक़ 17 जुलाई की रात पवन गौंड नाम क़ा युवक अपने दोस्त विनय के साथ अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। जिसे ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। जबकि उसका साथी विनय किसी तरह से मौके से भाग निकला। जिसने घर जाकर पवन के पिता को बताया। वहीं रात भर में युवती के घर वालों और ग्रामीणों ने उसे यातनाएं देते रहे।

यह भी पढ़े -murder : रेलवे कर्मचारी की गोली मारकर हत्या,घर में मचा कोहराम

युवक के पिता को जानकारी हुई तो उसे छुड़ाने के लिए गांव पहुंचे तो ग्रामीणों ने उन्हे भी बंधक बना लिया। उनके साथ भी मार पीट की बात बताई जा रही है। युवक और उसके पिता को सजा देने वाले ग्रामीणों का वीडियो गांव के सदस्य ने बना लिया जिसके बाद से वायरल किया।

वायरल वीडियो में पिता और बेटे को तालिबानी सजा दी ज़ा रही है। बंधक बनाकर मारपीट करने वाले कुछ ग्रामीण बकायदा कुर्सी लगाकर हाथों में डंडा लेकर बैठे हैं। बाक़ी लोग तमाशबीन बने हुए हैं। कहा ज़ा रहा है की बंधक बनाया गया पवन गौंड अपने दोस्त विनय के साथ अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए मेज़ा थाना क्षेत्र के औता गांव पहुंचा था। जिसे ग्रामीणों ने पकड़कर बंधक बना लिया। जबकि उसका साथी विनय किसी तरह से मौका पाकर भाग निकला।

वीडियो में पिता पुत्र को एक ही पेड़ से बांधकर पहले जमकर पीटा गया और फ़िर उठक बैठक कराया ज़ा रहा है। युवक के घर वालों को सूचना मिली जिन्होंने पुलिस को सूचना दी। घंटों चले बवाल के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने बंधक बनाए गये। युवक और उसके पिता रिहा कराया और को लेकर थाने गई। एसपी यमुनापार दिपेन्द्र नाथ चौधरी ने बताया की दो व्यक्तियों को बंधक बनाकर मारने पीटने क़ा मामला पुलिस के संज्ञान में आया है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच किया है। वायरल विडिओ के जरिए बंधक बनाने वाले युवकों को चिन्हित किया ज़ा रहे। बंधक बनाने वालों पर दंडात्मक कारवाई की जायेगी। उन्होने कहा की किसी को भी इस तरह से कानून हांथ में लेने क़ा अधिकार नहीं है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned