scriptफेसबुक फ्रेंड ने पिलाई नशीली कोल्डड्रिंक , युवती से किया दुष्कर्म | Facebook friend raped an intoxicated cold drink | Patrika News

फेसबुक फ्रेंड ने पिलाई नशीली कोल्डड्रिंक , युवती से किया दुष्कर्म

locationप्रयागराजPublished: Mar 09, 2020 01:57:21 pm

आरोपी सहित माँ और मामा के खिलाफ मुकदमा दर्ज

rape

rape

प्रयागराज । शहर के मुट्ठीगंज इलाके में रहने वाली युवती के साथ उसके सोशल मीडिया फ्रेंड द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।जानकारी के मुताबिक मुट्ठीगंज के रहने वाली युवती को नशीली दवा कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पिलाया गया ।यही नहीं यूपी के साथ मारपीट की गई और उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई ।युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं युवती को आज मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। हालांकि पुलिस सारे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़े –नंगे पांव चलने वाली गांव की महिलाओं ने चलाया स्लीपर उद्योग, पीएम मोदी ने किया जज्बे को सलाम

बता दें कि मुट्ठीगंज की रहने वाली 24 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया है कि उसके सोशल मीडिया के दोस्त मोहम्मद अमन खान जो फेसबुक पर युवती से जुड़े हुए थे। सोशल मीडिया के जरिए की दोनों की जान पहचान हुई। दोनों अच्छे दोस्त बन गए दोनों से मिलना जुलना शुरू हो गया । युवती के आरोप के मुताबिक़ अमन खान नाम के युवक से उसकी जान पहचान हो गई। अमन ने उसे अपने घर बुलाया और नशीली दवा कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं उसे घर बुलाकर कमरे में बंद करके उससे मारपीट की गई ।आरोप भी लगाया गया है कि अमन ने गाली.गलौज की और जान से मारने की धमकी दी है।

इसे भी पढ़े –इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा आदेश , प्रदेश के शिक्षण संस्थानों में व्यावसायिक इस्तेमाल पर रोक


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तहरीर के आधार पर आरोपी अमन और उसकी मां व मामा पर रिपोर्ट दर्ज की गई है । मामले की पूरी तरह से जांच की जा रही है ।उन्होंने बताया कि आरोपी अमन को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामा की तलाश की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो