कांग्रेस नेता हसीब अहमद पर दर्ज हुआ मुकदमा, मधुर भंडारकर के खिलाफ लगाया था पोस्टर 

कांग्रेस नेता हसीब अहमद पर दर्ज हुआ मुकदमा, मधुर भंडारकर के खिलाफ लगाया था पोस्टर 
Poster

पोस्टर में मधुर भंडारकर के मुंह पर कालिख लगाने वाले को इनाम देने की घोषणा की थी, आईजी रेंज ने ट्वीट पर पोस्टर देख दर्ज कराया मुकदमा

इलाहाबाद. फिल्म इंदु सरकार के निर्माता मधुर भंडारकर के मुंह पर कालिख पोतने वाले को एक लाख रुपए इनाम देने को घोषणा संबंधी पोस्टर जारी करने वाले कांग्रेसी नेता को महंगा पड़ गया। आईजी जोन ने पोस्टर को ट्वीट पर देख कांग्रेसी नेता के खिलाफ सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है।


यह भी पढ़ें:

BHU कला संकाय प्रमुख के खिलाफ SC-ST व महिला संग अभद्रता का मुकदमा दर्ज


इलाहाबाद में पिछले कई दिनों से कांग्रेसियों की ओर से इंदु सरकार फिल्म का लगातार विरोध हो रहा है। दो दिन पहले कांग्रेसी नेता हसीब ने पोस्टर जारी कर इंदु सरकार के फिल्म निर्माता को कालिख पोतने वाले योद्धा पर एक लाख रुपए का नगद इनाम घोषित किया था। पोस्टर में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, संजय गांधी के अलावा सोनिया गांधी, राहुल गांधी व प्रियंका और एक कांग्रेसी नेता की भी फ़ोटो थी।


दूसरी ओर "इन्दू सरकार" फ़िल्म की पोस्टर की तस्वीर लगी थी। सोशल साइट्स पर पोस्टर के वायरल होते ही काफी लोगों की आपत्तिजनक टिप्पणियां आने लगी। वही कुछ कांग्रेसी पोस्टर के पक्ष में खड़े नजर आए। पोस्टर को जैसे ही ट्वीट किया गया। उसके कुछ देर बाद ही फिल्म फिल्म निर्माता ने भी ट्वीट करके के हमला बोला। साथ ही उस पोस्टर को देख कई लोगों ने हसीब अहमद को बगदादी और आईएसआई का एजेंट भी बताया तो कई ने कांग्रेसी नेता के खिलाफ अपनी जम कर भड़ास निकाली।


यह भी पढ़ें:

गरीबों को आवास के लिए मिलेगा 2.50 लाख का अनुदान, ऐसा होगा उनका नया मकान



इस दौरान पोस्टर जारी करने वाले कांग्रेस नेता हसीब अहमद का कहना था कि इस फिल्म के माध्यम से इंदिरा गांधी, नेहरु परिवार को बदनाम करने का काम किया जा रहा है। इसलिए यह फिल्म इलाहाबाद में रिलीज नहीं होने देंगे। आईजी जोन रमित शर्मा ने ट्वीट की मॉनिटरिंग के दौरान देखा तो इस पर करवाई के लिए ट्वीट किया। इसके बाद आज सिविल लाइन थाने में हसीब अहमद के खिलाफ आईपीएसी की धारा 505-2 और 504 व साइबर अपराध के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned