बदमाशों ने अधिवक्ता को मारी गोली, पांच के खिलाफ नामजद मुकदमा

धूमनगंज थाना क्षेत्र के सुलेमसराय बाजार की घटना

इलाहाबाद. शहर के धूमनगंज थानान्तर्गत सुलेम सराय बाजार में शाम को शेरवानी मोड़ के पास बाइक सवार बदमाशों ने अधिवक्ता को गोली मारकर फरार हो गये। गोली से घायल अधिवक्ता को एसआरएन में भर्ती कराया गया है। हमले की वजह पुरानी रंजिश बतायी जा रही है। पुलिस ने घायल अधिवक्ता की तहरीर पर पांच लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज करके अपराधियों की तलाश शुरू कर दिया है। 




सुलेमसराय सेरवानी मोड़ के पास निवासी अधिवक्ता राजेश त्रिपाठी शनिवार की शाम अपने घर से बाहर किसी काम से निकले। इस बीच बाइक सवार पांच अपराधी पहुंचे और गोली चलाने लगे। एक गोली उनके बाये पैर में लगी। अधिवक्ता ने पास के घर में घुसकर अपनी जान बचायी और सूचना पुलिस को दी। सूचना पर धूमनगंज इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल अधिवक्ता को तत्काल उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया। अधिवक्ता को गोली मारे जाने की सूचना पर सीओ सिविल लाइंस सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दिया। 


READ MORE- narendra-modi-news-in-hindi-1560217/" target="_blank">जिद पर अड़े इविवि के छात्र, पीएम को खून से लिखा खत

 
पुलिस ने अधिवक्ता की तहरीर पर धूमनगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले विक्रम, मानसिंह, विनोद, सोनू व जितेन्द्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि इससे पूर्व भी अधिवक्ता पर जानलेवा हमला हुआ था, जिसमें उनकी गवाही होनी है। अपराधी उनकी हत्या करना चाहते हैं। खबर लिखे जाने तक अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पायी थी। 


Show More
वाराणसी उत्तर प्रदेश
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned