script प्रयागराज: माफिया अतीक के तीन करीबी बिल्डरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज, यह है मामला | FIR registered against three builders close to mafia Atiq | Patrika News

प्रयागराज: माफिया अतीक के तीन करीबी बिल्डरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज, यह है मामला

locationप्रयागराजPublished: Dec 09, 2023 08:09:55 am

Submitted by:

Krishna Rai

प्रयागराज के कुख्यात माफिया अतीक के मददगारों पर लगातार कार्रवाई हो रही है। पुलिस ने मामले में तीन बिल्डरों खिलाफ और एफआईआर दर्ज किया है।

atiq_asaraf.jpg
प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार माफिया के खिलाफ एक्शन मोड में है।पुलिस भी हर मोर्चे पर मुस्तैद नजर आ रही है। माफिया अतीक अहमद के करीबियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही है। इसी बीच अब एयरपोर्ट पुलिस ने अतीक के करीबियों के खिलाफ एक और बड़ी कार्रवाई की है।पुलिस ने अतीक के तीन करीबी बिल्डरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। तीनों बिल्डरों पर 90 बीघा से अधिक की जमीन पर अवैध प्लाटिंग कराने का आरोप है। बता दें कि ये एयरपोर्ट थाने में ये एफआईआर प्रयागराज विकास प्राधिकरण के अवर अभियंता अनिल कुमार ने दर्ज कराई है।
अवैध प्लाटिंग का लगाया आरोप

पुलिस ने बिल्डर अतुल द्विवेदी, मधुकर मिश्रा और अजीत विक्रम पांडेय के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है।
तीनों बिल्डरों पर कटहुला गौसपुर इलाके में 90 बीघा से अधिक जमीन पर अवैध प्लाटिंग करने का आरोप है। तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 447 और उत्तर प्रदेश शहरी नियोजन और विकास अधिनियम की धारा 26 (1) के तहत केस दर्ज हुआ है।इससे पहले भी विकास प्राधिकरण ने यहां 13 अक्टूबर को ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की थी।
पहले भी हुई कुर्की की कार्रवाई

इससे पहले देश का बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड में शामिल पांच लाख रुपये का इनामी बमबाज गुड्डू मुस्लिम के चकिया में मकान को बीते शनिवार को पुलिस ने कुर्क कर लिया।न्यायालय से आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 83 के तहत आदेश के तहत ये कार्रवाई हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो